script

Breaking: मध्यप्रदेश में ईट से भरा ट्रक पलटा, 3 मजदूरों की दबकर मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

locationसतनाPublished: Jun 15, 2018 05:42:03 pm

Submitted by:

suresh mishra

थाना प्रभारी ने तीन लोगों की मौत व सात लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। अस्पताल पहुंचने पर मौत का आंकड़ा भी बढ़ सकता है।

truck accident in singrauli madhya pradesh

truck accident in singrauli madhya pradesh

सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला अंतर्गत एक भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। इस हादसे में जहां 3 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 7 गंभीर घायल है। बताया गया कि जियावन थाना के करथुआ के पास एक ट्रक ईट भट्ठा से ईट लोड़कर कर जा रहा था। जिसमें कुछ मजदूर बैठे थे। रास्ते में कच्चा मार्ग होने के कारण ट्रक के पहिए जमीन में धस गए और ट्रक पानी से भरे खेत में पलट गया। मजदूर नींचे और ऊपर ईटें गिर गई।
आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर ईट के नींचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला है। दुर्घना में तीन की मौके पर मौत हो गई। जबकि 7 गंभीर बताए जा रहे है। सूत्रों की मानें तो अभी भी कई लोगों के दबे होने की आशंका है। फिलहाल थाना प्रभारी ने तीन लोगों की मौत व सात लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। अस्पताल पहुंचने पर मौत का आंकड़ा भी बढ़ सकता है।
accident
patrika IMAGE CREDIT: patrika
इधर सतना में दो की मौत
मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब ९ बजे भइयालाल प्रजापति का परिवार नौगांव स्थित ईट भट्ठा का कार्य पूर्ण होने पर बारिश से पहले अपने घर का आशियाना उठाकर मूल घर वापस ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रहे थे। जैसे ही गुलवार-गुजारा बस्ती के पास ट्रैक्टर पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रॉली की चपेट में आने से मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। वहीं परिवार के ६ सदस्य घायल हो गए। दुर्घटना की खबर लगते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने ट्रॉली को सीधा कर मृतकों के शव को बाहर निकाला। तुरंत घटना की सूचना रामनगर पुलिस सहित डायल 100 को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर में भर्ती कराया। जबकि मृतकों के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो