scriptबाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार समेत गुमटी को समेटते ले गया ट्रक | Truck collided with the car and took the truck to cover the kiosk | Patrika News

बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार समेत गुमटी को समेटते ले गया ट्रक

locationसतनाPublished: Nov 12, 2019 12:44:35 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

बाइक सवार युवक व कार सवार महिला की मौत, स्थानीय लोगों के साथ आधा दर्जन घायल, अमदरा क्षेत्र में घुनवारा के पास हुआ हादसा

Truck collided with the car and took the truck to cover the kiosk

Truck collided with the car and took the truck to cover the kiosk

सतना. राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में घुनवारा के पास सोमवार की दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इसमें एक बाइक सवार युवक और कार सवार एक महिला की मौत हुई है। जबकि स्थानीय लोगों समेत आधा दर्जन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यह बात सामने आई है कि तेज रफ्तार ट्रक चालक ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी। इसके बाद भागने की जुगत में ट्रक ने सामने से आ रही कार को चपेट में लिया और सड़क किनारे रखी गुमटी समेत सभी को घसीटते हुए सड़क से नीचे नाले में जा गिरा। दोपहर करीब दो बजे हुए इस गंभीर हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
बाइक सवार की मौके पर मौत
स्थानीय लोगों का कहना है कि ग्राम तनाजा निवासी रिषी उर्फ राजकुमार पटेल पुत्र दिनेश कुमार पटेल (25) मोटर साइकिल में सवार होकर घर से निकला था। घर से कुछ ही दूर कटनी रोड पर जाते समय कटनी की ओर से आ रहे ट्रक एमपी 09 एचएच 0816 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। घटना स्थल पर ही बाइक सवार की मौत के बाद जब स्थानीय लोगों ने शोर किया तो अपना बचाव करते हुए ट्रक चालक ने रफ्तार बढ़ा दी।
मैहर की है मृतका
बाइक सवार को रौंदने के बाद कुछ ही आगे बढऩे पर ट्रक चालक ने घुनवारा में रवि गुप्ता के ढाबा के सामने मैहर की ओर से जा रही कार एमपी 19 सीए 8637 को चपेट में ले लिया। ट्रक में कार फंसी तो काफी दूर तक ट्रक उसे घसीटते ले गया और फिर सड़क किनारे रखी गुमटी को समेटते हुए सड़क से दूर नाले में जा गिरा। इस हादसे में गुमटी मालिक शिव चरण सेन पुत्र लक्ष्मण प्रसाद, दुकान के पास खड़े रहे विकास साहू पुत्र विश्राम साहू (36) निवासी घुनवारा, आकाश रावत पुत्र इंद्र प्रसाद (24) निवासी हरदुआ के अलावा कार सवार अनंत सिन्हा (58) उनकी पतनी सुनीता सिन्हा (55) कार चालक राहुल पटेल पुत्र रामप्रकाश घायल हुए हैं। जबकि अनंत की मां हंसमुखह सिन्हा पत्नी बीपी सिन्हा निवासी 102 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मैहर की मृत्यु हो गई। कार सवार सभी घायलों को सिविल अस्पताल से रेफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो