scriptझारखण्ड- बिहार के मजदूरों को धोखा देकर भाग ट्रक चालक | Truck drivers cheating Jharkhand-Bihar workers | Patrika News

झारखण्ड- बिहार के मजदूरों को धोखा देकर भाग ट्रक चालक

locationसतनाPublished: May 19, 2020 12:31:24 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

महाराष्ट्र से अपने गांव जा रहे थे 49 मजदूर, सतना के पुलिस प्रशासन ने मदद की

Crime News

Crime News

सतना. महाराष्ट्र में रह रहे झारखण्ड और बिहार राज्य के मजदूरों को यूपी बार्डर पर सख्ती का धोखा देकर ट्रक चालक भाग निकला। अमदरा के घुमेही गांव में परेशान मजदूर कई घंटे तक ट्रक चालक की राह तकते रहे लेकिन वह लौटा नहीं। जब स्थानीय पुलिस प्रशासन को खबर मिली तो मजदूरों को पेट भर खाना खिलाने के बाद उनके जाने का इंतजाम किया गया।
मजदूरों में शामिल बिहार के सद्दाम अंसारी ने बताया, महाराष्ट्र से अपने बाव जाने के लिए उन्होंने ट्रक यूपी ७२ एटी ३४११ के मालिक से बात की। प्रत्येक मजदूर का 4300 रुपए किराया लेने के बाद ट्रक चालक महाराष्ट्र से 49 मजदूरों को सतना जिले की सीमा तक लेकर आया। सोमवार की दोपहर ट्रक चालक ने घुमेही गांव में यह कहते हुए सभी मजदूरों को उतार दिया कि आगे 3 किमी की दूरी पर उप्र का बार्डर है जहां काफी सख्ती चल रही है। इसलिए ट्रक लेकर वह बार्डर पार करेगा और सभी मजदूर पैदल बार्डर के पार आएंगे तो सवार कर लेगा। ट्रक चालक की बात मानकर मजदूर घुमेही में उतर गए और ट्रक चालक का फोन आने की राह तकने लगे। कई घंटे बीत जाने के बाद मजदूरों को समझ आ गया कि उन्हें धोखा दिया गया है। सद्दाम का कहना है कि घुमेही में सरपंच, पुलिस, प्रशासन और स्थानीय लोगों की उसे मदद मिली। मुंबई की एक महिला के जरिए सभी मजदूरों को प्रशासन भोजन कराते हुए बस का प्रबंध किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो