scriptहाइवे में ट्रक की टक्कर से ट्रक चालकों की मौत | Truck drivers killed in a highway collision with a truck | Patrika News
सतना

हाइवे में ट्रक की टक्कर से ट्रक चालकों की मौत

एक ही कंपनी के ट्रक चालक हैं मृतक, अमदरा के रोहनिया में हुआ हादसा

सतनाJun 07, 2020 / 12:26 am

Dhirendra Gupta

Truck drivers killed in a highway collision with a truck

Truck drivers killed in a highway collision with a truck

सतना. राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में रोहनिया गांव के पास शनिवार के तड़के करीब 4 बजे ट्रक का टायर बदल रहे दो ट्रक चालकों को पीछे से आए ट्रक के चालक ने रौंद दिया। हादसे की खबर पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल रवाना करते हुए जांच कार्रवाही शुरू कर दी है।
पता चला है कि रायपुर से पोहा लेकर दिल्ली जा रहे ट्रक एनएल 01 एपी 5271 का पहिया पंचर हो गया। एेसे में ट्रक चालक निजामुद्दीन पुत्र नूर मोहम्मद (30) निवासी सुकली थाना शाही जिला बरेली ने रोहनिया गांव के पास गाड़ी खड़ी की और उसका टायर बदलने लगा। तभी उसके साथी ट्रक एनएल 01 एपी 3866 के चालक जानू पुत्र पुत्तन खान (40) निवासी सुकली थाना शाही जिला बरेली ने भी गाड़ी रोकी और स्टेपनी बदलने में मदद करने लगा। इस बीच तेज रफ्तार आए ट्रक एमएच 46 एफ 6205 के चालक ने टक्कर मारते हुए टायर बदल रहे दोनों ट्रक चालकों को चपेट में ले लिया। दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गई जबकि आरोपी ट्रक चालक को चोटें आई हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजन और ट्रक मालिक को सूचना भेजी है ताकि वह यहां आकर शव सुपुर्दगी ले सकें।

Home / Satna / हाइवे में ट्रक की टक्कर से ट्रक चालकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो