scriptसरकारी स्कूल से कम्प्यूटर के बाद दो दर्जन पंखे चोरी | Two dozen fans stolen after computer from government school | Patrika News

सरकारी स्कूल से कम्प्यूटर के बाद दो दर्जन पंखे चोरी

locationसतनाPublished: May 02, 2020 01:26:52 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

नादन देहात थाना क्षेत्र का मामला, पहले भी हो चुकी वारदात

The theft of locks, cash and other goods of 4 shops broken in one night, outrage among traders…

एक रात में टूटे 4 दुकानों के ताले, नगदी और अन्य सामान की चोरी, व्यापारियों में आक्रोश …

सतना. नादन देहात थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल में लगे दो दर्जन पंखे चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। दो दिनों से पुलिस इस बड़ी वारदात की पड़ताल में जुटी है। कुछ संदेहियों को पुलिस ने पकड़ा है जिनसे पूछताछ हो रही है। हालांकि स्कूल प्रबंधन भी शक के दायरे में बना हुआ है।
सूत्रों के अनुसार, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नादन में चोरी की घटना हुई है। स्कूल परिसर में लगे दो दर्जन सीलिंग पंखे चोर खोलकर ले गए हैं और घटना के कई दिन बाद स्कूल प्रबंधन को इसकी भनक लग सकी। इसके पहले इसी स्कूल से कम्प्यूटर सिस्टम चोरी हो चुके हैं। यह बात सामने आ रही है कि स्कूल के प्रभारी प्राचार्य लक्ष्मी नारायण द्विवदी ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी है। इस स्क्ूल में तकवारी के लिए चौकीदार भी है लेकिन पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि चौकीदार अजय सिंह गोड़ कई दिनों से स्कू ल ही नहीं आया। इसी स्कूल में लगातार घटनाओं के बाद भी सुरक्षा केे प्रति गंभीरता नहीं बरतना कहीं न कहीं स्कूल प्रबंधन पर उंगली उठा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो