47 लाख का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

-सतना पुलिस की कामयाबी

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 26 Oct 2020, 03:28 PM IST

सतना. मादक पदार्थों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत सतना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो गांजा तस्करों को पकड़ा है जिनके पास से 47.20 लाख रुपये मूल्य का तकरीबन पौने तीन क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमांड पर ले कर पूछताछ की जा रही है,ताकि इस गिरोह का पर्दाफास किया जा सके।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने मीडिया को बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि गांजे की खेप ओडिशा से सतना लाई गई थी। शनिवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गांजा की तस्करी की जा रही है। इसके बाद एक जांच टीम गठित की गई और जांच की तो वहां से गांजा मिला। गांजे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गांजा तस्करों का नाम आशीष चौहान और राजू है। दोनों सतना के कोठी क्षेत्र के निवासी हैं।

गिरफ्तार गांजा तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने पुलिस ने अलग-अलग जगहों से कुल 472 किलो गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 47 लाख 20 हजार रुपये आंकी जा रही है। जब्त गांजे का बड़ा हिस्सा मुन्ना पंडित नामक व्यक्ति के खेत में ट्यूबवेल के पास छुपा कर रखा गया था। इस कार्रवाई में दो आरोपी ही पुलिस की गिरफ्त में आए जबकि एक मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned