दो युवकों ने लगाई फांसी, जानिए पूरा सच

दो युवकों ने लगाई फांसी, जानिए पूरा सच

By: Bajrangi rathore

Updated: 10 May 2020, 06:24 PM IST

सतना। मप्र के सतना जिले के जैतवारा थाना अंतर्गत चिल्ला गांव में एक युवक ने शनिवार की सुबह अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया है।

पता चला है कि चिल्ला निवासी बिहारी लाल डोहर पुत्र रामकुमार डोहर (23) ने सुबह करीब ७ बजे फांसी लगाई है। घटना किन कारणों से हुई, पुलिस पता लगा रही है। इसी प्रकार मझगवां थाना क्षेत्र के गौहानी गांव में रहने वाले युवक ने फांंसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

शनिवार तड़के हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच शुरू कर दी है। गौहानी निवासी राजू सिंह गोड़ पुत्र राम प्रसाद गोड़ (32) ने सुबह करीब साढ़े 5 बजे फांसी लगाई है। घटना की सूचना तीरथ सिंह गोड़ से मिलने के बाद पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है।

बका लहराते धराया

रामपुर बाघेलान थाना पुलिस ने बंका लहराते एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुकेश वर्मन उर्फ उर्पु सुक्का पुत्र शंभू वर्मन (32) निवासी बहेलिया भाट को स्थानीय लागों की सूचना पर पकड़ा गया। इसके कब्जे से बका जब्त कर २५बी आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

करंट से मौत

कोटर थाना अंतर्गत मगरवार गांव में करंट लगने से बालक की मौत हो गई। पता चला है कि मगरवार निवासी आकाश सिंह पुत्र उमेश सिंह (7) की मृत्यु हुई है। यह बात सामने आई कि घर के पास खेलने के दौरान बिजली खंभे का स्टे तार बालक ने पकड़ लिया था। उसमें करंट उतरा, जिसकी चपेट में आने से आकाश की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच शुरू कर दी है।

Bajrangi rathore Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned