script

NH 39 accident: पन्ना जिले में अनियंत्रित बस पलटी, 12 यात्री घायल, 2 गंभीर मेडिकल कॉलेज रेफर

locationसतनाPublished: Jan 14, 2020 04:59:57 pm

Submitted by:

suresh mishra

एनएच 39 में हुआ भीषण सड़क हादसा, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बहेरा के पास की घटना

Uncontrolled bus overturns in Panna district, 12 passengers injured

Uncontrolled bus overturns in Panna district, 12 passengers injured

पन्ना. मध्य प्रदेश के पन्ना जिला अंतर्गत एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए है। वहीं दो गंभीर घायलों को पन्ना जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि सुखेजा बस सर्विस की यात्री बस पन्ना से यात्रियों को बैठाकर सतना की ओर जा रही थी। लेकिन जैसे ही एनएच 39 में बहेरा के पास पहुंची। तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस के अंदर यात्रियों की चीख पुकार मच गई।
एनएच के राहगीरों ने तुरंत डायल 100 सहित कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। कुछ घायल यात्री अन्य साधनों का सहारा लेकर सतना के लिए रवाना हो गए। वहीं 5 घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पन्ना में दाखिल कराया गया। जहां दो गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो एक दर्जन यात्री घायल हुए है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे सुखेजा ट्रेवल्स की बस क्रमांक- एमपी 19 पी 1182 तीन दर्जन यात्रियों को लेकर पन्ना बस स्टैंड से सतना के लिए रवाना हुई। जैसे ही कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ी के आगे बहेरा के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलटते हुए सड़क पर बिखर गई। भीषण हादसे में कई यात्री बस की चपेट में आकर लहुलुहान हो गए। जिनको राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया। इधर किसी ने डायल 100 सहित पुलिस को भी सूचना दे दी। भीषण हादसे की खबर पर कोतवाली थाना प्रभारी मय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां 5 घायल यात्रियों को पन्ना जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों की टीम ने प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर रूप से घायल यात्रियों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो