scriptUP Deputy CM Keshav Maurya attacked on Congress in Raigaon MP | बोले UP Deputy CM केशव प्रसाद, कांग्रेस नहीं, बीजेपी है गरीबों व किसानों की हितैषी | Patrika News

बोले UP Deputy CM केशव प्रसाद, कांग्रेस नहीं, बीजेपी है गरीबों व किसानों की हितैषी

-यूपी के UP Deputy CM केशव प्रसाद ने एमपी के रैगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता को किया संबोधित

सतना

Published: October 25, 2021 01:30:44 pm

सतना. UP Deputy CM केशव प्रसाद मौर्य ने सतना के रैगांव विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गरीबों की हितैषी कांग्रेस नहीं भाजपा है। कांग्रेस तो केवल नारे गढ़ने का काम करती है। उसका गरीबों और गरीबी से कोई सरोकार नहीं।
यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या
यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या
रैगांव विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभ को संबोधित करते हुए मौर्या ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा दिया, अगर उनकी मंशा साफ होती तो कब का इस देश से गरीबी दूर हो चुकी होती। लेकिन सत्ता में आने के बाद गरीबों के हित में एक-दो नहीं बल्कि अनेक कल्याणकारी योजनाएं भाजपा की सरकारों ने लागू की। भाजपा के स्टार प्रचारक मौर्या ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उल्लेख करते हुए कहा कि गरीब हों या किसान वो सब के हित का खयाल रखते हैं। यही वजह है कि हाल ही में उन्होंने किसान कल्याण योजना के तहत प्रदेश के 70 लाख किसानों के खाते में 1540 करोड़ रुपये सीधे डाले हैं।
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश ताम्रकार ने प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया। बताया कि किसान, मजदूर, नौजवान, महिला सभी के उन्नयन के लिए भाजपा सरकार कृतसंकल्पित है। मुख्यमंत्री ने महिला सशक्तिकरण के तहत ही लाडली लक्ष्मी योजना, महिला स्वावलंबन योजना लागू कर नारी जाति का सम्मान किया है। इसके अलावा गरीबों, मजदूरों को रोजी रोजगार उपलब्ध कराने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू कीं।
अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य ने कहा कि संविधान और संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन चुकी है। चाहे सुप्रीम कोर्ट हो, चुनाव आयोग हो या फिर हमारी सेनाएं हों, कांग्रेस ने सभी का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में कांग्रेस के एक विधायक बाबू जंडेल ने उस संविधान को जलाने की बात कही है, जिसे हमारे पूज्य डॉ. भीमराव अंबेडकर जी ने लिखा है। यह देश के संविधान का अपमान तो है ही, बाबा साहब का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि देश के संविधान और बाबा साहब अंबेडकर जी का अपमान करने वाली कांग्रेस को हमें इस चुनाव में सबक सिखाना है।

इस जनसभा को मुरारीलाल सोनी, सियाशरण कुशवाहा, प्रामिस त्रिपाठी, उमेश प्रताप सिंह लाला आदि ने भी संबोधित किया। सभा में विधायक सुभाष रामचरित्र वर्मा, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अनिल पटेल, प्रदेश प्रवक्ता प्रहलाद कुशवाहा, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रहलाद कुशवाहा, अनिल पटेल, सुरेंद्र सिंह गहरवार, कमलेश सोहाने आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.