मिलेंगे दिल से दिल, खिलेंगे प्यार वाले फूल

मिलेंगे दिल से दिल, खिलेंगे प्यार वाले फूल
Valentine's day spacial

Jyoti Gupta | Publish: Feb, 13 2019 08:30:49 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

वैलेंटाइन डे खास

सतना. जिस घड़ी का हर युवा, कपल, लव बर्ड को इंतजार रहता है, वह शुभ घड़ी आखिरकार आ ही गई। आज वैलेंटाइन डे है। आज दिल से दिल मिलेंगे और प्यार वाले फूल खिलेंगे। हर कोई अपने पाटर्नर से प्यार का इजहार करेगा। एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करेंगे। इस दिन को और भी खास बनाने के फूलों का मार्केट पूरी तरह से तैयार है। लाल, गुलाबी गुलाबों की हर जगह बहार देखने को मिलेगी। गिफ्ट और ज्वेलरी की शॉप में भी लोगों की गैदरिंग देखते बनेगी। रेस्टोरेंट और होटल्स में भी खास इंतजाम किए गए हैं। शहर के किटी और महिला संगठन क्लबों द्वारा भी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने की तैयारी है। आज पूरा दिन फिज़ाओं में मोहब्बत की खुशुबू बिखरेगी।

गुलाब से पाटर्नर को करेंगे इम्प्रेस
वैलेंटाइन डे पर सबसे अधिक डिमांड गुलाब की होती है। इसलिए आज शहर के कोने-कोने में हर तरह के गुलाबों की जमकर बिक्री होगी। सुर्ख लाल गुलाब हो या फिर दोस्ती वाला गुलाबी गुलाब, इनको खरीदने के लिए युवाओं की गैदरिंग हर जगह नजर आएगी। पाटर्नर को इंप्रेस करने के लिए विदेशी गुलाबों की स्टिक भी बाकी दिनों की अपेक्षा अधिक दाम पर बिकेगी। पर इससे कोई फर्क नहीं पडऩा क्योंकि गुलाब की स्टिक संग प्यार का पैगाम पाटर्नर तक पहुंचाना है।


कपल देंगे एक-दूसरे को सरप्राइज पार्टी

प्यार के इस दिन को यादगार बनाने और हमेशा के लिए खास बनाने के लिए कपल्स ने पूरी तैयारी कर ली है। हर किसी ने इसे अपने ढंग से सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की है। कोई रेस्टोरेंट और होटल में जाकर इस दिन को सेलिब्रेट करने वाला है। तो कोई मंदिर में जाकर आपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए पूजा करेगा। कुछ तो शहर के आसपास स्थित कुछ खास डेस्टिेशन में इस दिन को सेलिब्रेट करेंगे। वे एक-दूसरे को सरप्राइज पार्टी देने को तैयार हैं।

गिफ्ट और ज्वेलरी की शॉप में रौनक
वैलेंटाइन पर शहर के कई गिफ्ट शॉप और ज्वेलरी की दुकानों में रौनक देखते बनेगी। यहां पर एक से बढ़कर एक यूनिक गिफ्ट की डिमांड रहेगी तो ज्वेलरी शॉप में भ्पाटर्नर के लिए स्पेशल रिंग, इयररिंग, चेन, लाकेट, ब्रेसलेट खरीदे जाएंगे। बुधवार शाम से ही बाजारों में लोगों की गैदरिंग बढऩे लगी थी।


रेस्टोरेंट, होटल्स और रिसॉर्ट में खास इंतजाम

प्यार वाले दिन को खुशनुमा बनाने के लिए रेस्टोरेंट, होटल्स और रिसॉर्ट में खास इंतजाम किए गए हैं। यहां पर रेड रोज, बैलून से खास सजावट की गई है। कपल्स के लिए स्पेशल डांस परफॉर्मेंस, गेम प्लान किए गए हैं। यही नही, शहर की कुछ किटी क्लब और वीमेंन क्लब ने भी इन जगहों पर वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने की प्लॉनिंग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned