शातिर चोरनी हनी जो सिर्फ चुराती थी महिलाओं के पर्स

शातिर चोरनी हनी जो सिर्फ चुराती थी महिलाओं के पर्स

Ramashanka Sharma | Publish: Nov, 14 2017 02:03:04 PM (IST) Satna, Madhya Pradesh, India

शहर के बीचों-बीच स्थित गल्र्स कॉलेज आने वाली छात्राएं एक महीने से इस बात से परेशान थी कि अचानक देखते ही देखते उनके पर्स गायब हो जाते थे।

सतना। शहर के बीचों-बीच स्थित गर्ल्स कॉलेज आने वाली छात्राएं एक महीने से इस बात से परेशान थी कि अचानक देखते ही देखते उनके पर्स गायब हो जाते थे। जानकारी कॉलेज प्रबंधन को मिलने पर पुलिस को भी सूचित किया गया लेकिन कोई सीधा सुराग न मिलने पर पुलिस भी परेशान थी।

लडक़ी का हाथ पकड़ चिल्लाना शुरू कर दिया

मंगलवार को कॉलेज के सामने एक किताब दुकान में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक छात्रा अचानक एक लडक़ी का हाथ पकड़ चिल्लाना शुरू कर दिया। छात्रा लगातार चिल्लाती जा रही थी।

अंदाज भी लगातार रूआबी बना रहा

ये लडक़ी मेरा पर्स चुराने की कोशिश कर रही थी। देखते ही देखते यहां भीड़ लग गई। लेकिन सामने वाली लडक़ी का अंदाज भी लगातार रूआबी बना रहा। अपना नाम हनी बताने वाली इस लडक़ी ने खुद को भरहुत नगर निवासी बताया और कहा कि वह चोर नहीं है। यहां किताब खरीदने आई थी।

भीड़ से हनी की तलाशी की बात उठी

तब तक पहली वाली लडक़ी की अन्य सहेलियां भी वहां पहुंच गई और यह बताया गया कि यहां से लगातार पर्स चोरी हो रहे है। तभी भीड़ से हनी की तलाशी की बात उठी। इस दौरान तक सिटी कोतवाली पुलिस भी पहुंच चुकी थी। तलाशी में हनी के पास से कई पर्स बरामद हुए। हनी को पुलिस अपने साथ सिटी कोतवाली थाने ले गई।

सज-धज कर आती थी हनी
महिला पर्स चोर हनी इतनी शातिर थी कि खुद को कॉलेज स्टूडेंट दिखाती थी। हर दिन नए अंदाज में आकर्षक भेसभूसा के साथ गल्र्स कॉलेज के आसपास मडऱाती थी। सामान्य तौर पर पहली नजर में कॉलेज गर्ल दिखने वाली हनी पहले अपना शिकार तलाशती थी। बेफिक्र नजर आने वाली लड़कियों के पीछे लग जाती थी। जैसे ही ये लड़कियां खरीदारी में व्यस्त होती थी। मौका पाकर हनी उनके पर्स पार कर देती थी।

Ad Block is Banned