script

सोने की कील खरीदने आई महिलाओं की गैंग ने काउंटर से उड़ाई लाखों की ज्वेलरी, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

locationसतनाPublished: Oct 25, 2019 04:18:37 pm

Submitted by:

suresh mishra

– महिला ठगों ने सोने की कील दिखाते समय पार की 2.70 लाख की ज्वेलरी- 2.70 लाख रुपए कीमत का सोने से भरे बैग को आलमारी से निकालकर किया चोरी- सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा बाजार मामला

Video viral theft women buy jewelry went sidhi case

Video viral theft women buy jewelry went sidhi case

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी सराफा बाजार में धनतेरस के एक दिन पहले शातिर महिला ठगों ने एक दुकानदार को निशाना बनाया है। बताया गया कि चार की संख्या में पहुंची महिला ठगों ने दुकानदार से सोने की कील मांगकर उलझा दिया।
जैसे ही सराफा व्यापारी दूसरे काउंटर से कील निकालने लगा। उसी दौरान एक लड़की काउंटर खोलकर ज्वेलरी से भरा बैग पार कर दी। कुछ देर बाद बोली की आपकी कील सही नहीं है और दुकान से रफूचक्कर हो गई।
Video viral theft women buy jewelry went sidhi case
patrika IMAGE CREDIT: Patrika
ये है मामला
पीडि़त अशोक सोनी पिता गौरीशंकर सोनी ने पुलिस को शिकायती आवेदन में बताया है कि मेरी दुकान यसराज ज्वेलर्स नाम से सब्जी मंडी के पास में स्थित है। जहां गुरुवार की दोपहर करीब 2.30 बजे के आसपास चार महिलाएं दुकान में दाखिल हुई। दुकान में पहुंचे ही महिलाओं ने कहां नाक की कील चाहिए। मैं इसी बीच ज्वेलरी दिखान में व्यस्त हो गया। तभी चार में से एक लड़की ने एक डिब्बे में रखी ज्वेलरी पार कर दी। कुछ देर बाद बहाना बनाकर दुकान से चली गई। उनके जाते ही हमने दराज देखा तो एक डिब्बा गायब था। फिर सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो हमारे होश उड़ गए। क्योंकि वो ज्वेलरी का डिब्बा महिलाओं की गैंग लेकर जा चुकी थी।