scriptSatna news: शराब बेचने जा रहे युवक को ग्रामीणों ने घेरा तो बोरी छोड़कर भागा | Villagers surround a young man who is going to sell liquor | Patrika News

Satna news: शराब बेचने जा रहे युवक को ग्रामीणों ने घेरा तो बोरी छोड़कर भागा

locationसतनाPublished: Oct 22, 2019 01:40:40 pm

Submitted by:

Pushpendra pandey

आबकारी और पुलिस के संरक्षण में बिक रही शराब
 

Villagers surround a young man who is going to sell liquor

Villagers surround a young man who is going to sell liquor

सतना. एक युवक बोरी में भरकर अंग्रेजी शराब गांव लेकर जा रहा था। तभी लोगों ने बाइक सवार को घेराबंदी कर पकडऩे प्रयास किया। ऐसे में युवक अंग्रेजी शराब की बोरी छोड़कर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने मामले की जानकारी मझगवां पुलिस को दी पर घंटों बाद भी कोई नहीं आया। इसके बाद आबकारी महकमे को सूचना दी गई। तब आबकारी टीम मौके पर पहुंची और मामला रफा-दफा किया।
यह था मामला
ग्रामीणों ने बताया कि मझगवां का हिरौंदी निवासी एक युवक 50 पाव अंग्रेजी शराब बोरी में भरकर ले जा रहा था। शराब दुकान से महज 100 मीटर की दूरी पर लोगों ने युवक को घेर लिया। भीड़ को देखते ही युवक मौके पर ही शराब की बोरी छोड़कर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने मामले की जानकारी मझगवां पुलिस को दी। लेकिन सूचना मिलने के घंटों बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। तब परेशान होकर लोगों ने आबकारी महकमे में संपर्क साधा। सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने लगी, तब आबकारी महकमे के जिम्मेदार नींद से जागे। घंटों बाद आबकारी निरीक्षक सोनिया ठाकुर मौके पर पहुंचीं। उन्होंने पंचनामा बनाया और 50 पाव अंग्रेजी शराब जब्त की। इस संबंध में जब निरीक्षक सोनिया ठाकुर से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन काट दिया।
ग्रामीणों का आरोप
लोगों ने आरोप लगाया कि आबकारी और पुलिस महकमे के संरक्षण में गांव-गांव शराब बिक रही है। दोनों महकमे के अधिकारियों को जानकारी है पर कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है।
नहीं पहुंची पुलिस
ग्रामीणों ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई पर कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा। करीब दो घंटे तक पुलिस का इंतजार करने के बाद मामले की खबर आबकारी विभाग को दी। वहां भी मनमानी जारी रही। सूचना के करीब दो से तीन घंटे बाद आबकारी टीम पहुंची।
Villagers surround a young man who is going to sell liquor
IMAGE CREDIT: patrika

ट्रेंडिंग वीडियो