दोस्त और विलेन की भूमिका में नजर आएंगे विवेक

दोस्त और विलेन की भूमिका में नजर आएंगे विवेक
Vivek will be seen in the role of friend and villain

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 08 2019 09:43:12 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सीरियल कस्तूरी में बिखेरेंगे अभिनय का जलवा

सतना. जब चाह मजबूत हो, हौसले बुलंद हों और हर मुश्किलों की सामना करने की क्षमता हो तो सफलता मिलना तय है। सेमरिया के पास स्थित छोटे से गांव चकदेही के विवेक त्रिपाठी इन दिनों मुम्बई में अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं। महज दो साल के अंदर ही उनको दो फिल्म और दो सीरियल में काम करने का मौका मिला। हाल ही में उनका चयन डीडी अनुप्रभा में प्रसारित होने वाले कस्तूरी नाटक में हुआ है। इसकी शूटिंग २३ अप्रेल से मुंबई और असम में होगी। विवेक ने बताया कि यह लव स्टोरी सीरियल है। इसमें मेन कैरेक्टर फीमेल के दोस्त हीरा के रूप में विवेक नजर आएंगे। इसके बाद उनकी दोस्त की शादी हो जाती है और विवेक को यह नागवार गुजरता है। इसके बाद विवेक विलेन की भूमिका में नजर आंएगे। इस नाटक के लेखक धीरज मिश्रा और डायरेक्टर मनोज गिरि हंै। विवेक ने कलर्स में प्रसारित होने वाले बढ़ो बहू में कॉमेडियन का रोल किया।
जून में आएगी मूवी
विवेक ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय मिस्ट्री फिल्म में हीरो के दोस्त की भूमिका निभाई है। यह फिल्म जून स्टार्टिंग में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ ही विवेक गालिग मूवी में सिकंदर की भूमिका में भी नजर आएंगे। यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर बनाई गई है।
विवेक का कहना है कि अभिनय के क्षेत्र में जिन युवाओं को आगे आना है तो सबसे पहले उन्हें अपने लुक और पर्सनैलिटी पर काम करना चाहिए। शुद्ध हिंदी बोलनी आनी चाहिए। खुद पर विश्वास हो और मेहनत करने की क्षमता तो आपको इस फील्ड में आने से कोई नहीं रोक सकता।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned