वेकलम पार्टी होगी खास, डांस, मस्ती और धमाल

वेकलम पार्टी होगी खास, डांस, मस्ती और धमाल
welcome party will be special, dance, fun and rock

Jyoti Gupta | Updated: 18 Sep 2019, 08:40:38 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सीनियर और जूनियर्स ने मिलकर की प्लॉनिंग

सतना. कॉलेजों में एडमिशन क्लोज हो गए हैं। रेगुलर क्लास भी शुरू हो चुकी है। पहली बार कॉलेज जाने वाली गल्र्स बेहद एक्साइटेड हैं। क्योंकि, उन्हें वेलकम पार्टी तो मिलने वाली है। कई कॉलेजों मंे इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है। कहीं वेलकम पार्टी शुरू हो चुकी है तो कुछ जगहों पर फैकल्टी लेवल पर वेलकम पार्टी ऑर्गनाइज करने की प्लॉनिंग चल रही है। फिलहाल सीनियर और जूनियर दोनों ही मिलकर वेलकम पार्टी की तैयारी कर रहे हंै। डांस, मस्ती, धमाल मचाने की जोरदार तैयारियां की जा रही हैं। मेकओवर, बेस्ट ड्रेसेज का सिलेक्शन भी कर रही हैं।

सरप्राइज गेम होगा खास
बीए फाइनल स्टूडेंट प्रतिभा शुक्ला कहती हैं कि जल्द ही उनकी फैकल्टी में फस्र्ट ईयर की गल्र्स के लिए वेलकम पार्टी ऑर्गनाइज की जाएगी। इसमें कई सारे सरप्राइज गेम खिलाएं जाएंगे। पासिंग दी बॉल, म्यूजिकल चेयर, हाउजी, वन मिनट गेम खेले जाएंगे। जीतने वाले को प्राइज दिया जाएगा और हारने वाले को टास्क।

डांस, सॉन्ग, टाइटल भी

बीएससी फस्र्ट ईयर स्टूडंेट श्रद्धा सिंह कहती हैं कि उनका सारा ग्रुप वेलकम पार्टी के इंतजार में है। जिस दिन वेलकम पार्टी होगी, वे सभी धूम मचा देंगी। कई थीम पर डांस करेंगी। गाना भी गाएंगी। सीएलसी फस्र्ट राउंड में ही उनका एडमिशन हो गया था। इस वजह से सीनियर से अच्छी पहचान हो गई है। अब सीनियर के लिए वे सभी मिलकर टाइटल भी तैयार कर रहे हैं।

मेकआेवर और ड्रेस सिलेक्शन खास
कॉमर्स फस्र्ट ईयर स्टूडेंट कावेरी गुप्ता बताती हैं कि वेलकम पार्टी में खास दिखने के लिए वे मेकओवर की प्लॉनिंग कर रही हंै। यानी हेयर स्टाइल और फेस मेकअप पर ध्यान देंगी। वेलकम पार्टी में वियर करने के लिए डिजाइनर ईवनिंग गाउन लिया है। वे कहती हैं कि क्लास की ज्यादातर लड़कियां स्टाइलिश लुक में दिखना चाहती हैं। कोई साड़ी, काई लॉन्ग स्कर्ट और कुछ इवनिंग गाउन पहन कर आएंगी। मुझे तो वेलकम पार्टी का इंतजार है।


पहली बार कॉलेज आने वाली गल्र्स को वेलकम पार्टी का इंतजार रहता है। हम सीनियर भी उनकी वेलकम पार्टी को स्पेशल बनाने की तैयारी कर रहे।

दीपिका सिंह परिहार, एमए फस्र्ट इयर

प्लस थीम बेस्ड डांस करूंगी। सोलो भी ग्रुप में भी। डांस की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। अब वेलकम पार्टी का इंतजार है। रॉकिंग परफॉर्मेंस से तहलका मचाना है।
रिया शुक्ला बीएससी फाइनल

हम सब वेलकम पार्टी को लेकर बेहद खुश हैं। सीनियर्स के साथ मस्ती करने का मौका मिलेगा। उनको समझने का भी मौका मिलेगा। हम सब साथ में एंजॉय करेंगे।
तृप्ती त्रिपाठी, गल्र्स कॉलेज

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned