script

जब मंदिर से गायब हो गए हनुमान जी…

locationसतनाPublished: Jun 10, 2019 11:08:19 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

सिविल लाइन के हाटी गांव का मामला, एडिशनल एसपी ने ग्रामीणों का गुस्सा शांत कराया, गांव वाले जुटे तो पुलिस ने कराई स्थापना

When Hanuman ji disappeared from the temple ...

When Hanuman ji disappeared from the temple …

सतना. सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हाटी गांव के पास बने मंदिर से हनुमान प्रतिमा गायब हो गई। सुबह जब ग्रामीणों को मंदिर में हनुमान प्रतिमा नहीं दिखी तो सब हैरान हो गए। कुछ ही देर में गांव वाले इकट्ठा हो गए और फिर पुलिस का सूचना दी गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी, सीएसपी विजय प्रताप सिंह व टीआइ थाना सिविल लाइन अर्चना द्विवेदी मौके पर पहुंची तो छानबीन शुरू हुई। इस बीच लोगों का गुस्सा शांत कराते हुए शहर से नई प्रतिमा मंगाई गई।
सूत्रों के अनुसार, हाटी गांव से लगे एएक खेत में मंदिर बना हुआ है। ग्रामीणों का कहना था कि एक विक्षिप्त व्यक्ति मंदिर के आस पास कल देखा गया था। एेसे में आशंका है कि उसी व्यक्ति ने मंदिर से हनुमान प्रतिमा को गायब किया है। लेकिन तलाशने पर वह व्यक्ति नहीं मिल सका। पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से बात करते हुए उन्हें समझाने का प्रयास किया। इसके पहले ही ग्रामीण सड़क पर आकर गुस्सा दिखाने लगे थे। पुलिस बल भेजते हुए शहर से नई प्रतिमा मंगाई गई। इसके बाद गांव के ही एक पुजारी से हनुमान प्रतिमा की स्थापना कराई गई। माहौल शांत होने पर पुलिस बल ने वापसी कर ली। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों ने इस प्रकरण की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। आपस में माहौल को समझते हुए सभी शांत हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो