script

पत्नी-बेटी पर खौलता पानी डाल कुल्हाड़ी से किया हमला

locationसतनाPublished: Sep 10, 2019 11:24:33 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

रामपुर के गौहारी गांव में हुई घटना, वारदात के बाद से फरार है आरोपी

crime_murder.jpg

crime

सतना. रात को चारपाई पर सो रही मां-बेटी पर खौलता पानी डालने के बाद सनकी युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। सोमवार की रात हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद परिवार के सदस्यों की मदद से पीडि़त मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।
सूत्रों के अनुसार, गौहारी गांव में सरोज कोल (35) अपनी दुधमुंही डेढ़ साल की बेटी के साथ चारपाई पर सो रही थी। रात करीब 11 बजे नशे की हालत में आए पति राजकुमार उर्फ सरमन ने सरोज और बेटी प्रिया के ऊपर खौलता पानी डाल दिया। जब दोनों उठे तो आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। शोर होने पर परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग निकला। इसकह सूचना पुलिस को देते हुए गांव वालों ने पीडि़त मां-बेटी को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पीडि़त महिला के बयान दर्ज करते हुए उसके आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।
आए दिन करता था मारपीट

सरोज का कहना है कि उसके दो बेटी और एक बेटा है। बेटियां होने पर राजकुमार पत्नी से झगड़ा करता था। पहले भी कई बार आरोपी पत्नी के साथ मारपीट कर चका है। लेकिन लोक लज्जा और पारिवार की वजह से सरोज पुलिस तक नहीं गई। महिला के बयान के बाद परिवार के सदस्यों की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो