अब फिंगरप्रिंट से ओपन होगा वाट्सएप

अब फिंगरप्रिंट से ओपन होगा वाट्सएप
Will now be opened whatsapp with fingerprint

Jyoti Gupta | Publish: Jan, 21 2019 03:59:43 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

जल्द ही दो नए फीचर्स के साथ अपडेट होगा वाट्सएप

सतना. वाट्सएप की लोकप्रियता लोगों के बीच में लगातार बनी हुई है। जिसके चलते हमेशा वाट्सएप पर नए फीचर के साथ अपडेट होता रहता है। अगर आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं तो आपकी लिए एक अच्छी खबर है। आपको जल्द ही दो नए फीचर्स मिल सकते हैं एक फीचर्स आपकी चैट को अधिक सुरक्षा प्रदान करेगा। वहीं दूसरा फीचर्स अधिक संख्या में ऑडियो फाइल भेजने की सुविधा देगा। आपकी चैट कोई और न देख पाए इसके लिए वाट्सएप जल्द ही फिंगरप्रिंट आधुनिक आर्थेटिकेशन फीचर लेकर आने वाला है। बताया जा रहा है कि यह फीचर्स फि लहाल एंड्राइड 2.19.3 वर्जन में टेस्ट किया जा रहा है। फि ंगरप्रिंट ऑर्थेटिकेशन एप में ही एक नया सेक्शन में उपलब्ध होगा।

पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा अकाउंट

फि ंगरप्रिंट फीचर्स को इनेबल करने के बाद आपका वाट्सएप अकाउंट पूरी तरह से सुरक्षित हो जाएगा। यूजर्स को वाट्सएप खोलने के लिए ऑर्थेटिक करना होगा। सिर्फ खोलने के लिए ही नहीं बल्कि नोटिफि केशंस में आए मैसेज को पढऩे के लिए ऑर्थेटिकेशन की जरूरत होगी । इसके आने के बाद कोई भी आपके वाट्सएप में ताक झाक नहीं कर पाएगा । यह फीचर्स इन एंड्रॉयड यूजर्स को आने वाले समय में उपलब्ध कराया जाएगा जो एंड्रॉयड मार्शमैलो या उससे ऊपर का इस्तेमाल कर रहे हैं।

भेज सकते हैं 30 ऑडियो फ ाइल भी

व्हाट्सएप पर पहले एक बार में केवल एक ही ऑडियो फाइल भेजने की सुविधा थी, लेकिन नए अपडेट के बाद यूजर्स 30 ऑडियो फाइल एक साथ भेज पाएंगे। सेक्शन री डिजाइन होने के बाद यूजर्स ऑडियो फाइल को भेजने से पहले उसका प्रीव्यू और इमेज प्रीव्यू भी देख पाएंगे। इस नए अपडेट के बाद एंड्रॉयड यूजर्स पहले की तुलना में अधिक ऑडियो फाइल को एक ही समय पर भेज पाएंगे। फीचर्स फि लहाल बीटा स्टेज में है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned