पुलिस काट रही रामराज्य और बिना नंबर प्लेट की बाइक के चालान.. भाजपा की रैली में कोई देखने वाला नहीं

लोकसभा चुनाव में विजय लक्ष्य के लिए भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

By: suresh mishra

Published: 03 Mar 2019, 06:57 PM IST

सतना। चित्रकूट में अपहरण के बाद दो जुड़वां भाईयों की हत्या में आरोपियों के कब्जे से जब्त हुई बाइकों की नंबर प्लेट पर रामराज्य लिखा हुआ था। जिसका देश-प्रदेश में जबरदस्त विरोध हुआ। आनन-फानन में रीवा आईजी चंचल शेखर ने रीवा जोन के रीवा, सतना, सीधी और सिंगरौली के एसपी को आदेश जारी किया कि ऐसी नंबर प्लेटों की जांच की जाए। जिन गाडिय़ों में नंबर प्लेट नहीं लगी है उनको तत्काल अभियान चलाकर डलवाया जाए। लेकिन सतना सतना में बीते दिन भाजपा की रैली में कुछ ऐसी ही नंबर प्लेट देखी गई। फिर भी पुलिस विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को रैली में ऐसे वाहन नहीं नजर आए।

क्या है मामला
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है। पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टी की ओर से हर प्रयास किया जा रहा है। इसी तारतम्य में भाजयुमो की ओर से विजय लक्ष्य महारैली का आयोजन किया गया। इसके तहत कार्यकर्ता बाइक रैली से शहर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरे। बताया गया कि पुराने विवादों से सबक लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बकायदा बाइक रैली में हेलमेट लगाए हुए नजर आए। वहीं कई ऐसे वाहन भी खूब दिखे, जैसी नंबर प्लेट पुलिस ठीक करवा रही है। पर विभाग के जिम्मेदार अधिकारी बाइकों को देखकर भी नजर अंदाज कर दिए।

भाजयुमो की थी महारैली
सतना के अलावा रैगांव, चित्रकूट, नागौद, अमरपाटन, मैहर, रामपुर बाघेलान में भी बाइक रैली निकाली। सतना में सेमरिया चौराहे के कीर्ति बाजार से दोपहर १२ बजे रैली की शुरुआत हुई। भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी व सांसद गणेश सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। जो सेमरिया चौराहे से अस्पताल चौक, जय स्तंभ चौक, सर्किट हॉउस चौराहे से होते हुए मंगल भवन नई बस्ती पहुंची। जहां रैली के समापन की घोषणा की गई।

ये नेता रहे मौजूद
इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह विसेन, जिला उपाध्यक्ष राम मिश्रा, लोकसभा विस्तारक स्वपनिल गौड, भाजयुमो जिला अध्यक्ष ऋषभ सिंह, दिल्ली प्रदेशमंत्री अनुराग चंदेल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रहलाद कुशवाहा, कार्यालय मंत्री रामाकान्त गौतम, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुभाष शर्मा और भाजयुमो पूर्व जिला अध्यक्ष लोकेश त्रिपाठी सहित अन्य उपस्थित रहे।

BJP
Show More
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned