scriptWoman along with brothers attacked Parents in law | घरेलू विवाद में बहू का तांडव ! ससुर का मर्डर, पति ने भागकर बचाई जान | Patrika News

घरेलू विवाद में बहू का तांडव ! ससुर का मर्डर, पति ने भागकर बचाई जान

घरेलू विवाद के बाद बहू ने भाइयों को बुलाकर सास-ससुर व पति को पिटवाया, इलाज के दौरान ससुर की मौत...

सतना

Published: December 31, 2021 05:46:22 pm

सतना. सतना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना जिले के कुसेड़ी गांव की है जहां पारिवारिक कलह के बाद एक महिला ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बुजुर्ग सास-ससुर व पति पर हमला कर दिया। किसी तरह पति ने भागकर अपनी जान बचाई। लेकिन बहू व उसके भाइयों ने बुजुर्ग सास-ससुर को बुरी तरह पीटा। मारपीट में घायल हुए ससुर की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि सास की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद बहू अपने भाइयों के साथ फरार हो गई है।

satna.jpg

घरेलू विवाद में बहू का तांडव
घटना सतना जिले के कुसेड़ी गांव की है जहां रहने वाले शोभनाथ मिश्रा की शादी करीब 6 साल पहले नकतरा की रहने वाली मुन्नी बाई से हुई थी। बीते एक साल से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था गुरुवार की रात भी विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि बहू मुन्नी बाई ने अपने भाइयों को बुला लिया। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। बहू मुन्नी बाई और उसके दोनों भाई धारदार लाठी-डंडे लेकर पति व सास-ससुर पर टूट पड़े और बेरहमी से मारपीट शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें

बिलखता रहा ढाई साल का मासूम, पत्नी को मारकर फांसी पर लटक गया पिता



पति ने भागकर बचाई जान
पत्नी व उसके भाइयों के हमला करने पर पति शोभनाथ किसी तरह अपनी जान बचाकर भागा। घर पर सास-ससुर के साथ बहू व उसके दोनों भाइयों ने बेरहमी से मारपीट की और दोनों को घायल हालत में घर में छोड़कर फरार हो गए। घायल हालत में ससुर मुन्ना मिश्रा और सास को मैहर अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान ससुर मुन्ना मिश्रा की मौत हो गई, सास की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बहू मुन्नी बाई और उसके दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या व मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- पुलिस लाईन में चोर सक्रिय,पांच घरों का टूटा ताला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.