scriptवेण्डर से अस्मत बचाकर ट्रेन में सवार हुई महिला, पति को बुलाया, दर्ज कराई रिपोर्ट | Woman boarded the train after rescuing from the weather | Patrika News

वेण्डर से अस्मत बचाकर ट्रेन में सवार हुई महिला, पति को बुलाया, दर्ज कराई रिपोर्ट

locationसतनाPublished: Feb 05, 2020 12:23:38 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

एटीवीएम के वेण्डर ने की महिला से अश्लील हरकत, रेलवे स्टेशन में पति का इंतजार कर रही थी महिला, जीआरपी ने शुरू की आरोपी की तलाश

Father-in-law's eye again on new daughter-in-law

Father-in-law’s eye again on new daughter-in-law

सतना. उप्र के प्रतापगढ़ से अपने पति और सास के साथ सतना पहुंची महिला को एटीवीएम वेण्डर से अस्मत बचाकर भागना पड़ा। खुद को अपने आप में समेटते हुए महिला रेलवे स्टेशन के कनकोर्स एरिया से ट्रेन की ओर दौड़ी तो वेण्डर ने यहां भी उसका पीछा कर लिया। बिना कुछ सोचे समझे महिला ट्रेन में चढ़ी तो वेण्डर लौट गया। मैहर पहुंचने पर महिला ने पति को फोन किया और उसे वहीं आने को कहा। जब पति पहुंचा तो महिला ने राहत की सांस लेकर हुए आपबीती सुनाई। इसके बाद दम्पति सतना वापस लौटा और यहां उप थाना जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर छेड़छाड़ का मामला कायम करते हुए एटीवीएम वेण्डर की तलाश शुरू कर दी है।
कर रही थी इंतजार
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति और सास के साथ प्रतापगढ़ से साकेत एक्सप्रेस में सवार होकर सतना पहुंची थी। उसकी सास का मायका अमरपाटन इलाके में एेसे में दिन होने पर पति अपनी मां को छोडऩे चला गया। इधर, रेलवे स्टेशन में साधारण टिकट विंडो के पास बैठी महिला पति का इंतजार करती रही।
वेण्डर बोला रूम बुक करा देंगे
पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया कि पहले तो वेण्डर ने टिकट के बहाने बात शुरू की। फिर समोसा ले आया। वह अपनी बातों में उलझाता रहा और कहने लगा कि रुकने के लिए एसी रूम बुक करा देंगे। अपना मोबाइल नंबर भी वेण्डर ने महिला को दिया और खुद को मंगल सिंह बताया। महिला उसकी हरकत समझ गई तो उसने विरोध किया। लेकिन अकेली महिला खुकर विरोध नहीं कर पाई।
कर दी अश्लील हरकत
जब एटीवीएम के वेण्डर ने महिला के साथ अश्लील हरकत की तो महिला खुद में सिमट गई। आबरू बचाने के लिए महिला वहां से उठकर प्लेटफार्म की ओर गई तो वहां भी वेण्डर ने पीछा कर लिया। थक हार कर महिला को सामने खड़ी ट्रेन में सवार होना पड़ गया। ट्रेन से ही उसने पति को फोन कर मैहर आने को कहा। जब दम्पति थाने पहुंचा तो पुलिस ने कथल लेते हुए आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 के तहत मामला कायम कर लिया है। तलाश करने पर आरोपी नहीं मिल सका। एेसे में अन्य वेण्डरों से पूछताछ करते हुए आरोपी का पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो