scriptwoman thieves arrested from Kanpur for stealing jewelry worth 18 lakhs | कानपुर से पकड़ाईं 9 मिनिट में 18 लाख के गहने चुराने वाली शातिर चोरनियां, देखें वीडियो | Patrika News

कानपुर से पकड़ाईं 9 मिनिट में 18 लाख के गहने चुराने वाली शातिर चोरनियां, देखें वीडियो

दिनदहाड़े ज्वेलर को बातों में फंसाकर उड़ाए थे 18 लाख के जेवरात..17 लाख के जेवरात बरामद..

सतना

Published: June 02, 2022 07:57:51 pm

सतना. सतना शहर में 27 मई को दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से बड़ी ही सफाई से 18 लाख रुपए के जेवरात उड़ाकर ले जाने वाली शातिर चोरनियों को आखिरकार सतना पुलिस ने ढूंढ निकाला। दोनों शातिर चोर महिलाओं को सतना पुलिस ने कानपुर से गिरफ्तार किया है और उनके पास से करीब 17 लाख रुपए के जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। महिलाओं का एक साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है । बता दें कि दोनों महिलाएं सतना के सराफा व्यापारी की दुकान से महज 9 मिनिट में 18 लाख रुपए के जेवरात चुराकर ले गई थीं जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई थीं। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपी महिलाओं ने देश के कई बड़े शहरों में इसी तरह से चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

satna.jpg

9 मिनिट में चुराए थे 18 लाख के जेवरात
बता दें कि सतना शहर में 27 मई को दिनदहाड़े दो शातिर महिलाओं ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। महिलाओं ग्राहक बनकर शहर के सराफा व्यापारी बंटू अग्रवाल की महावीर मार्ग पर शास्त्री चौक के पास स्थित दुकान पर पहुंची थीं। दोनों ने शादी-ब्याह के हिसाब से मंगलसूत्र और कानों के सेट दिखाने को कहा था और चार-पांच सेट दिखाने पर बोलीं कि और महंगे वाले दिखाओ। फिर बाद में आने का बोलकर कुछ लिए बिना कुछ खरीदे ही कुछ देर बाद दुकान से चली गई थीं। बाद में जब दुकानदार ने गहनों के बॉक्स देखे तो उसे चोरी का पता चला था। दुकान से सोने के 6 हार व कान के 6 सेट चोरी हुए हैं। जिनकी कीमत करीब 18 लाख रुपए थी।

यह भी पढ़ें

3 घंटे में मिटीं 3 साल की दूरियां, घर लौटीं परिवार की 'खुशियां'



सीसीटीवी फुटेज में सेट छिपाते नजर आईं महिलाएं
चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। वीडियो फुटेज में दो महिलाएं गहनों के सेट छिपाते नजर आ रही थी। वारदात के बाद ही इस बात का अंदेशा जताया गया था कि दोनों महिलाएं जिला या प्रदेश के बाहर की हो सकती हैं। बीच बाजार ज्वेलरी शॉप में चोरी की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस पहुंची थी और महिलाओं की तलाश शुरु की थी।

देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.