scriptदो दोस्त शराब के नशे में कर रहे थे मस्ती, फिर दोपहर में हुआ विवाद, रात होते-होते एक ने कर दी दूसरे की… | young man Murder in Bela Village Rampur Baghelan | Patrika News

दो दोस्त शराब के नशे में कर रहे थे मस्ती, फिर दोपहर में हुआ विवाद, रात होते-होते एक ने कर दी दूसरे की…

locationसतनाPublished: Jul 23, 2018 11:44:26 am

Submitted by:

suresh mishra

वारदात: लाठियों से पीटकर मुरुम खदान में युवक की हत्या, पुलिस ने कई संदेहियों को हिरासत में लिया

young man Murder in Bela Village Rampur Baghelan

young man Murder in Bela Village Rampur Baghelan

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में बेला के पास बनी एक मुरुम खदान में लाठियों से पीटकर युवक की हत्या कर दी गई। शनिवार की रात हुई इस वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए सीन ऑफ क्राइम यूनिट से डॉ. महेन्द्र सिंह को बुलाया गया। इस बीच संदेह के आधार पर पुलिस ने गांव के ही कुछ युवकों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।
शव मुरुम खदान से बरामद

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बेला के मुड़हान टोला में रहने वाले सुरेंद्र केवट उर्फ लल्लू का शव बैर पार स्थित मुरुम खदान से बरामद किया गया है। जांच में यह बात सामने आई है कि खदान में ही सुरेन्द्र का आरोपियों के साथ संघर्ष हुआ और इस बीच लाठियों से पीट कर उसकी हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर कुछ बांस के डंडे भी पड़े मिले हैं। उन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया।
ये है मामला
मृतक के परिजनों से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि सुरेंद्र शनिवार की सुबह से ही अपने दोस्त रामकलेश पुत्र छेदीलाल केवट के साथ घूम रहा था। दोनों शराब के नशे में थे और दोपहर के वक्त इन दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। विवाद के बाद दोनों अपने घर चले गए। रात करीब 8 बजे रामकलेश फिर सुरेंद्र के घर गया और उसे साथ ले जाने लगा।
नहीं माना और दोस्त के साथ चला गया
इस बीच सुरेंद्र को नहीं जाने के लिए उसके चाचा ने टोका भी। लेकिन सुरेन्द्र नहीं माना और दोस्त के साथ चला गया। इसके बाद रातभर घर नहीं लौटा। रविवार की सुबह जब गांव का ही एक व्यक्ति खदान की ओर गया तो शव देख उसने मृतक के परिजनों को खबर दी। पुलिस मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो