scriptकोरोना कर्फ्यू में युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या | Youth beaten to death with sticks in lockdown | Patrika News

कोरोना कर्फ्यू में युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या

locationसतनाPublished: May 09, 2021 03:11:10 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-सभापुर थाना अंतर्गत बरा डोमहाई की घटना

कोरोना कर्फ्यू में युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या

कोरोना कर्फ्यू में युवक की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या

सतना. पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से जूझ रही है। अपना देश तो फिलहाल संक्रमण के मामले में शिखर पर है। संक्रमण की चेन तोड़ने को जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। लेकिन अपराधियों को इसमें भी हत्या जैसे संगीन वारदात का मौका मिल ही जा रहा। अब जिले के सभापुर थाना अंतर्गत बरा डोमहाई में एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। कोरोना कर्फ्यू के दौरान जगह-जगह पुलिस तैनात है। ऐसे में मारपीट और हत्या जैसी वारदात को अंजाम दिया जाना पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़ा करता है।
जानकारी के मुताबिक रात 10 बजे के करीब इस वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने युवक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई।
घटना के बाद थाना प्रभारी एसपीएस चंदेल पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार बरा मौदहा ग्राम में 45 वर्षीय गणेश सिंह पिता छोटे सिंह की देर रात उन्हीं के चचेरे भाई और उनके साथियों ने पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इसके बाद घायल गणेश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घटना बाद से ही हमलावर लापता हैं। इस हमले के पीछे मृतक के चचेरे भाई संतोष सिंह पर आरोप लग रहे हैं जो कि आदतन बदमाश हैं। घटना के बाद से ही वह और उसके साथी भी लापता हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।
सभापुर थाना प्रभारी शिव प्रताप सिंह चंदेल के अनुसार आरोपित और मृतक दोनों आदतन अपराधी हैं जिनके थाने में आपराधिक रिकार्ड दर्ज हैं। वारदात के पीछे गाली-गलौज और आपसी विवाद सामने आया है। बताया गया है कि रात को मृतक और उसके चचेरे भाई संतोष सिंह के बीच गाली गलौज हुई थी जिसके बाद उसे गांव के बाहर उसके भाई मोहन सिंह के साथ ले जाया गया और लाठी डंडों से मारपीट कर दी गई। इस मारपीट में संतोष सिंह के साथ-साथ कल्लू सिंह, विजय उर्फ पिंटू, साधू सिंह, जितेंद्र सहित एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जिसमें मृतक के भाई मोहन सिंह ने पुलिस को जो नाम बताए हैं जो कि वारदात के बाद से ही फरार हैं। पुलिस ने पन्नाा जिले से सहित अन्य स्थानों पर तलाश के लिए अलग-अलग पुलिस पार्टियां भेज दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो