scriptपरिजनों को सुसाइड मैसेज भेजा और ट्रेन से कट कर दे दी जान | Youth committed suicide on rail track | Patrika News

परिजनों को सुसाइड मैसेज भेजा और ट्रेन से कट कर दे दी जान

locationसतनाPublished: Apr 17, 2019 10:54:17 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

मानिकपुर के पास रेलवे ट्रैक में पड़ा मिला शव, 26 को बहन की शादी
 

Special train

Special train

सतना. कटनी के पान उमरिया का रहने वाले एक युवक ने परिजनों व दोस्तों को पहले सुसाइड मैसेज भेजा और उसके बाद ट्रेन से कट गया। उसका शव मंगलवार देर रात मानिकपुर के पास रेलवे ट्रैक के किनारे मिला। जीआरपी मानिकपुर मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि युवक के शव की सूचना मिलने पर मानिकपुर जीआरपी मौके पर पहुंची। शव के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी, तो परिवार में कोहराम मच गया। मानिकपुर पहुंचे पिता बिहारीलाल तिवारी ने जीआरपी को बताया कि सिवनी जिले में माइक्रा फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था। छुट्टी लेकर घर आया था। गत 14 अप्रेल को बाइक लेकर सिवनी के लिए निकाला था। तब मां ने बाइक से जाने पर मना किया था। लेकिन, वो नहीं माना और सिवनी के लिए निकल गया। उसके बाद परिजनों को सुसाइड का मैसेज भेजा और अब शव रेलवे ट्रैक किनारे मिला है। पिता आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर सके हैं।
26 को बहन की शादी

युवक की बहन सपना की शादी 26 अप्रेल को होने वाली थी। ये शादी कटनी में तय हुई है। युवक ने अपने मैसेज में बहन की शादी का जिक्र किया है।
ये लिखा मैसेज
पिता ने बताया कि युवक ने परिजनों, रिश्तेदारों व दोस्तों को मैसेज भेजा है। ये मैसेज 14 अप्रेल को ही शाम को भेजा गया था। जिसमें उसने लिखा है कि बहन सपना की शादी धूमधाम से करें। बाइक स्लीमनाबाद थाने के बाइपास पुलिया के किनारे खड़ी है। वह आत्महत्या कर रहा है। इस मैसेज के बाद से परिजन उसे खोज रहे थे। लेकिन वो नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो