scriptआधी रात घर से निकालकर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, फिर खेत में छोड़ दिया अधमरा, यहां पढ़ें पूरी खबर | youth dragged out of home shot at twice in Satna Madhya Pradesh | Patrika News

आधी रात घर से निकालकर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, फिर खेत में छोड़ दिया अधमरा, यहां पढ़ें पूरी खबर

locationसतनाPublished: Feb 14, 2018 06:17:23 pm

Submitted by:

suresh mishra

उचेहरा थाना के अतरबेदिया कला गांव का मामला, पुरानी रंजिश पर हमले की आशंका, सिर पर राड व कंधे पर गोली लगने से युवक की हालत गंभीर

youth dragged out of home shot at twice in Satna Madhya Pradesh

youth dragged out of home shot at twice in Satna Madhya Pradesh

सतना। आधी रात घर में घुसे बदमाश मारपीट कर युवक को घर से दूर खेत पर ले गए। गांव से पांच सौ मीटर दूर खेत में युवक को बंधक बना राड से सिर पर कातिलाना हमला किया गया। हमले से बुरी तरह घायल होने के बाद युवक जान बचाने गांव की ओर भागा लेकिन बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली युवक के कंधे और दाएं पैर में लगी। गोली लगने के बाद मरनासन्न युवक को छोड़ बदमाश भाग खड़े हुए।
वारदात का कारण साफ नहीं हो सका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोई पुरानी रंजिश के चलते हमला हुआ होगा। इधर, ग्रामीणों द्वारा घेर लिए जाने से भयभीत बदमाश बाइक छोड़ कर फरार हो गए। घटना उचेहरा थाना क्षेत्र के अतरबेदिया कला गांव की है।
youth dragged out of home shot at twice in Satna Madhya Pradesh
youth dragged out of home shot at twice in Satna Madhya Pradesh IMAGE CREDIT: patrika
ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मंगलवार-बुधवार की रात करीब 12 बजे बाइक से आए तीन बदमाशों ने आशुतोष तिवारी उर्फ सोनू (27) पिता राजेंद्र तिवारी को उसके घर से उठाकर पास के खेत में ले गए। बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में तीन फायर किए और ग्रामीणों द्वारा घेर जाने के बाद बाइक एमपी 19 एमएच 2518 छोड़ कर भाग गए। घायल युवक को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि उस पर हमला करने वाले युवक संजू गर्ग को वह जानता है और बाकी दो एक दूसरे को विपिन सिंह व असलम नाम से पुकार रहे थे। पुलिस ने पीडि़त व उसके पिता के बयान लेकर जांच शुरु कर दी है।
खेत में मिले दो जिंदा कारतूस व कट्टा
हादसे की खबर के बाद बुधवार की दोपहर मौके पर पहुंची पुलिस ने सोहनलाल साहू के खेत से एक टूटा हुआ कट्टा, दो कारतूस व पीडि़त की पैंट जब्त की। घटना की जांच के लिए सतना से फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई थी लेकिन रात की ओस के चलते कट्टे में किसी के उंगली के निशान नहीं मिले। टीम ने मौके पर चने के खेत में पड़े खून का नमूना लिया। ग्रामीणों के अनुसार रात व सुबह में आई पुलिस खेत नहीं गई थी। गांव के ही लोगों ने कट्टा व कारतूस पड़ा देखा था।
रातभर दहशत में रहा पूरा गांव
बदमाशों के हवाई फायर व युवक को गोली मारने की घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल रहा। ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश करीब 11.30 पर गांव पहुचं व तीन घंटे तक मौजूद रहे। बताया, घटना की सूचना पर गांव पहुंचे उचेहरा पुलिस के दो आरक्षक यदि खेत में तलाशी लेते तो बदमशा पकड़ में आ सकते थे। पुलिस के जवान घटना स्थल खेत जाने की बजाय पीडि़त के खेत से लौट गए। पुलिस के लौट जाने के बाद बदमाशों ने दो हवाई फायर किए। जिसके बाद दहशत में आए ग्रामीणों ने 100 डायल को फोन किया। बताया गया कि सतना से पहुंची 100 डायल में सवार जवान भी उस खेत की तरफ नहीं गए जहां बदमाशों ने युवक को गोली मारी थी।
हो सकता है पुरानी रंजिश का मामला
युवक पर जानलेवा हमले के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। घटना के बाद टीआर्द एसएम उपाध्याय ने जिला अस्पताल में भर्ती घायल आशुतोष और उसके पिता राजेंद्र का बयान लिया। पीडि़त के पिता ने पुलिस को बताया कि भाभी की शह पर उसके दामाद सेलौरा थाना सभापुर निवासी संदीप मिश्रा ने हमला कराया है। उसने बताया कि खेत की सिंचाई के दौरान पाइप को लेकर भाभी से विवाद हुआ था उसी का बदला लेने के लिए हमला कराया है। सूत्रों के अनुसार जिस संदीप मिश्रा पर अपने साथियों से हमला कराने का आरोप लगा रहे हैं उसी के गांव सेलौरा में पीडि़त की ससुराल है। बताया गया कि पीडि़त की यह दूसरी शादी है जो दो माह पहले ही हुई थी। पहले वाली शादी टूट गई थी तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। चर्चा है कि दूसरी शादी के दो माह बाद पीडि़त की पत्नी चार-पांच दिन पहले ही गांव आई हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीडि़त के बयान व अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटना की पूरी जांच के बाद ही वारदात की असलियत सामने आएगी। पुलिस घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो