यूथ रेडी फॉर सेलिब्रेशन

यूथ रेडी फॉर सेलिब्रेशन
Youth Ready for christmas and new year Celebration

Jyoti Gupta | Publish: Dec, 09 2018 09:34:20 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

क्रिसमस और न्यूइयर पर आउटिंग की प्लानिंग, दोस्त और परिवार को भी करेंगे शामिल

 

सतना. क्रिसमस और न्यू इयर आने ही वाला है। एेसे में मार्केट से लेकर रेस्टोरेंट, होटल्स तक में कुछ नया करने की तैयारी है। वहीं युवा भी इन दोनों फेस्टिवल के लिए काफी उत्साहित हैं। इस बार वह क्रिसमस और न्यूइयर को सेलिब्रेट करने के लिए आउटिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। कुछ विंध्य की हसीन वादियों में इस जश्न को सेलिब्रेशन करेंगे तो कुछ इंडिया के बेस्ट से बेस्ट डेस्टिेशन की सैर सपाटा करेंगे। इतना ही नहीं वह इस जश्न में अपने दोस्तों और परिवार को भी शामिल करना चाहते हैं। फिलहाल युवाओं ने ये तय कर लिया है कि वह कहा कहा इस बार घूमने जा रहे हैं।


विंध्य की हसीन वादियों में कटेंगे केक
शहर के युवाओं का कहना है कि क्रिसमस से लेकर न्यूइयर तक उनके पास घूमने के लिए काफी समय होगा। इसलिए वह इसका भरपूर फायदा उठाएंगे। उनका मानना है कि विंध्य में भी बहुत खूबसूरत हसीन वादियां है जहां पर वह क्रिसमस और न्यूइयर को अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट कर सकते हैं। रीवा, सिरमौर,माधवगढ़, गोविंदगढ़, मैहर , पन्ना, खजुराहो, चित्रकूट में कई एेसी जगह है जहां पर युवा जाकर धूमधाम से नए साल का स्वागत करना चाहते हैं।


करेल,गोवा, मुम्बई जाने की तैयारी
शहर के कुछ युवा भारत के फेवरेट डेस्टिेशन में जाने की प्लानिंग कर चुके हैं, प्रीत जैन ने बताया कि इस बार खास क्रिसमस और न्यूइयर सेलिब्रेट करने के लिए वे फैमिली के साथ मुम्बई जाना चाहते हैं। वही टूर प्लानर से मिली जानकारी के अनुसार शहर के युवा केरल, गोवाल, मनाली, मंसूरी, शिमला, काश्मीर में नए साल का जश्न मनाना चाहते हैं। वे अभी से फैमिली और दोस्तों के साथ टूर विजिट की बुकिंग करा चुके हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned