scriptकोराना गाइड लाइन की अवहेलना पर 11 दुकानें सीज | 11 shops seize on disregard of the Korana guide line. | Patrika News

कोराना गाइड लाइन की अवहेलना पर 11 दुकानें सीज

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 21, 2021 08:46:27 pm

Submitted by:

rakesh verma

कोराना गाइड लाइन की अवहेलना पर 11 दुकानें सीज-कोविड-19 कंट्रोल की कवायदगंगापुरसिटी. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लागू जन अनुशासन पखवाड़ा की गाइड लाइन पालना कराने के लिए बुधवार को उपखंड प्रशासन सख्त मूड में नजर आया।

कोराना गाइड लाइन की अवहेलना पर 11 दुकानें सीज

कोराना गाइड लाइन की अवहेलना पर 11 दुकानें सीज

कोराना गाइड लाइन की अवहेलना पर 11 दुकानें सीज
-कोविड-19 कंट्रोल की कवायद
गंगापुरसिटी. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लागू जन अनुशासन पखवाड़ा की गाइड लाइन पालना कराने के लिए बुधवार को उपखंड प्रशासन सख्त मूड में नजर आया। इस दौरान गाइड लाइन का मखौल उड़ाने वाले दुकानदारों के विरूद्ध इंसीडेंट कमांडर एवं उपजिला कलक्टर अनिल कुमार चौधरी ने सख्त कार्रवाई करते हुए 11 प्रतिष्ठान सीज करने की कार्रवाई की। साथ ही बिना मास्क पहने लोगों का चालान काटते हुए खदेड़ा। एसडीएम ने पुलिस उपाधीक्षक तेज पाठक व नगर परिषद आयुक्त दीपक चौहान समेत अन्य टीम सदस्यों के साथ दोपहर में शहर के प्रमुख बाजारों का निरीक्षण कर कोविड-19 गाइड लाइन की पालना कराई।
इस दौरान बिना अनुमति दुकान खोलने व दुकान के अंदर माल का विक्रय किए जाने, अनुमत दुकानों द्वारा गोले नहीं बनाने, सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करने, बिना फेस मास्क के सामान बेचने से सम्बन्धित एडवाइजरी की पालना नहीं करने पर शहरी क्षेत्र में कोतवाली पुलिस थाने के पास, कचहरी रोड, उदेई मोड, भारत मिल समेत अन्य स्थानों पर वीडियो एण्ड मोडलिंग सेन्टर, मोबाइल पाइंट, किराना स्टोर, टैैक्सटाइल, मेडिकल स्टोर व फुटवियर की दुकानों को 72 घंटे के लिए सीज कर दिया। एसडीएम ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि यदि भविष्य में इसी प्रकार उल्लंघन मिलने पर लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई भी की जा सकती है। एसडीएम ने बताया कि जन अनुशासन पखवाडे में अनुमत दुकानों के अलावा अन्य दुकानें नहीं खुले तथा कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों के लिए शहर के मुख्य बाजारों में कार्मिकों की नियुक्ति की गई है। जो गुप्त रूप से ऐसी दुकानों की निगरानी करेंगे तथा तत्काल प्रभाव से एसडीओ कार्यालय तथा सम्बन्धित थानाधिकारी को सूचित करेंगे। ताकि ऐसी दुकानों को सींज करने की कार्यवाई की सके उन्होंने आमजन से फेस मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग करने व अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलने की अपील की। (ब.उ.)
फोटो-कैप्शन
जीसीसीडी-गंगापुरसिटी. गाइडलाइन उल्लंघन पर कोतवाली थाने के पास एक फोटो स्टूडियों को सीज कराते एसडीएम।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो