script13 नए कोरोना पॉजिटिव मिले | 13 new coron cases detected | Patrika News

13 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

locationसवाई माधोपुरPublished: Sep 24, 2020 08:24:03 pm

Submitted by:

Arun verma

शिक्षकों की कोरोना जांच नेगेटिव

13 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

 पीपलवाड़ा. बहनोली में कोराना सैंपल लेती मेडिकल टीम।

सवाईमाधोपुर. जिले में गुरुवार को कोरोना के 13 नए मामले सामने आए हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. तेजराम मीणा ने बताया कि विभाग की ओर से नए संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
सीएमएचओ ने बताया कि जिला मुख्यालय के पटेल नगर निवासी 38 वर्षीय पुरुष, आलनपुर व मानटाउन निवासी 37 वर्षीय पुरुष, भगवतगढ़ में 63 व 76 वर्षीय वृद्धा, पुराना शहर 30 वर्षीय महिला सहित अन्य की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई। ‘
इधर, चिकित्सा विभाग की ओर से जिले में रैण्डम सैंपलिंग का दौर गुरुवार को भी जारी रहा। जिला प्रशासन ने आमजन से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन व एडवाइजरी का पालने करने का आवाह्न किया।
14 लोगों के लिए सैंपल
पीपलवाड़ा. समीपवर्ती गांव बहनोली में गत मंगलवार रात एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोराना पॉजिटिव आई। जानकारी के अनुसार व्यक्ति को हल्का बुखार, खांसी व जुकाम था।

हेल्थ सुपरवाइजर दिनेश खंडेलवाल ने बताया परिजन सहित अन्य 14 लोगों के सैम्पल लिए गए। चिकित्सा दल में चिकित्सक प्रदीप चौधरी, मेलनर्स गिर्राज सिंघल, वार्ड बॉय रामोतार द्वारा सैंपलिंग की गई।
मलारना डूंगर. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मलारना चौड़ के शिक्षक स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गौरतलब है कि गत दिनों चिकित्सा टीम ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मलारना चौड़ के शिक्षकों सहित समस्त स्टाफ की कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिए थे।
गुरुवार को सभी स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। प्रधानाचार्य रमेशचंद ताजी ने बताया कि गांव के कुछ असमाजिक तत्व विद्यालय के स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आने की अफवाह फैला रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो