scriptफरवरी तक 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन मिलेंगे | 16 thousand consumers will get connections by February | Patrika News

फरवरी तक 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन मिलेंगे

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 20, 2022 09:05:54 pm

Submitted by:

rakesh verma

फरवरी तक 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन मिलेंगेअतिरिक्त जिला कलक्टर नवरत्न कोली की अध्यक्षता में हुई बैठकतय समय सीमा में करे अमृत परियोजना कार्य-प्रशासन ने ली समीक्षा बैठक

फरवरी तक 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन मिलेंगे

फरवरी तक 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन मिलेंगे

फरवरी तक 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन मिलेंगे
अतिरिक्त जिला कलक्टर नवरत्न कोली की अध्यक्षता में हुई बैठक
तय समय सीमा में करे अमृत परियोजना कार्य
-प्रशासन ने ली समीक्षा बैठक
गंगापुरसिटी. अमृत परियोजना के तहत पीएचईडी व एलएनटी कम्पनी के द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा के लिए गुरुवार को उपखंड कार्यालय में अतिरिक्त जिला कलक्टर नवरत्न कोली की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पीएचईडी अधिशासी अभियंता रामकेश मीना को हाउस होल्ड कनेक्शन को गति देते हुए प्रतिदिन की रिपोर्ट व्हाट्सऐप गु्रप पर साझा करने के निर्देश दिए गए। साथ ही 28 फरवरी तक सभी 16 हजार उपभोक्ताओं को कनेक्शन देने की समय सीमा तय की गई। साथ ही जिन टंकियों में कनेक्शन हो चुके है। उनसे उपभोक्ताओं को जोडऩे के निर्देश दिए गए। एक्सईएन मीना ने बताया कि वर्तमान मे चम्बल परियोजना से 2.5 एमएलडी पानी ही मिल पा रहा है, अन्य आपूर्ति स्थानीय स्रोतों से की जा रही है।
25 किलोमीटर सड़क की मरम्मत
हालांकि आगामी दिनों में दो नए पम्प सेट लगने से स्थिति सामान्य हो सकेगी। पीएचईडी विभाग द्वारा अमृत जल परियोजना के लिए बिछाई गई सड़कों को दुरुस्त किए जाने के सवाल पर बताया कि 47 किलोमीटर में से 25 किलोमीटर सड़क की रिपेयरिंग की जा चुकी है। अभी वजट के अभाव में काम अटका हुआ है।
नेशनल हाईवे से एनओसी नहीं मिलने से अटका काम
इसी प्रकार कम्पनी ने नेशनल हाईवे से एनओसी नहीं मिलने के कारण सीवरेज का कार्य पूरा नहीं होना बताया गया। नेशनल हाइवे के अधिशासी अभियंता से वार्ता करने पर जानकारी सामने आई की कम्पनी द्वारा एनओसी के लिए अभी तक राशि जमा नही करायी गई। जिसके कारण हाईवे द्वारा एनओसी जारी नही की गई है। एडीएम कोली व एसडीओ अनिल चौधरी ने दोनों विभागों को संवेदक के साथ कोर्डिनेशन कर काम पूरा कराने के लिए निर्देशित किया।
फोटो-कैप्शन
जीसीसीएल-गंगापुरसिटी. बैठक में मौजूद अधिकारी व संवेदक कम्पनी प्रतिनिधि।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो