scriptमहेन्द्र मीणा हत्याकांड में 2 हथियार सप्लायर दबोचे | 2 arms supplier arrested in Mahendra Meena murder case | Patrika News

महेन्द्र मीणा हत्याकांड में 2 हथियार सप्लायर दबोचे

locationसवाई माधोपुरPublished: Jun 04, 2021 09:53:18 pm

Submitted by:

Subhash

महेन्द्र मीणा हत्याकांड में 2 हथियार सप्लायर दबोचे

महेन्द्र मीणा हत्याकांड में 2 हथियार सप्लायर दबोचे

सवाईमाधोपुर जिले की गंगापुरसिटी पुलिस की गिरफ्त में हथियार सप्लायर आरोपी।

सवाईमाधोपुर. जिले में चर्चित महेन्द्र मीणा हत्याकांड में पुलिस को शुक्रवार को दो और सफलता हाथ लगी है। मामले में पुलिस ने हथियार सप्लायर करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि आरोपी रामलखन मीणा निवासी खेड़ली कलां व नेतराम उर्फ नेता मीणा निवासी खेड़ली कलां है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच अधिकारी को बदलकर गंगापुरसिटी आरपीएस वृत्त्ताधिकारी कालूराम मीणा को जांच सौंपी है। इस पर गंगापुरसिटी पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए महेन्द्र मीणा को हथियारों को सप्लाई करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को धारा 147, 148, 149, 323,341, 307, 302 के तहत आम्र्स एक्ट में अनुसंधान के बाद गिरफ्तार किया।
मुख्य आरोपियों को पकडऩे की कर रहे कोशिश
पुलिस ने दोनों आरोपियों से हथियार सप्लाई में सहयोग करने वाले अन्य लोगों के बारे में तथा फरार चल रहे आरोपियों के बारे में जांच की जा रही है। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों से फरार चल रहे मुख्य आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस टी में कांस्टेबल खेमचंद, बबलूराम व संग्राम मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो