scriptकोरोना गाइडलाइन की अवहेलना पर 2 दुकाने की सीज | 2 shops seized in violation of the Corona Guideline | Patrika News

कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना पर 2 दुकाने की सीज

locationसवाई माधोपुरPublished: Apr 07, 2021 08:56:29 pm

Submitted by:

Subhash

कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना पर 2 दुकाने की सीज

कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना पर 2 दुकाने की सीज

2 shops seized in violation of the Corona Guideline

सवाईमाधोपुर. कोरोना से अब तक दुनिया भर में 29 लाख 70 हजार लोग जान गंवा चुके हैं। इनमें से 1 लाख 66 हजार मृत्यु भारत में हुई है। इसके बावजूद कुछ गैर जिम्मेदार लोग इस माहमारी की गम्भीरता नहीं समझ रहे है। कोरोना गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन कर स्वयं और दूसरों का जीवन खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए बुधवार को एसडीएम कपिल शर्मा ने सदर बाजार स्थित गर्ग टैक्सटाइल और अंशुल टैक्सटाइल को सीज किया तथा 19 लोगों पर 2 हजार 5 सौ रुपए का जुर्माना किया।
एसडीएम व कोतवाल चन्द्रभान ने अपनी टीम के साथ सदर बाजार का दौरा किया तो गर्ग टैक्सटाइल व अंशुल टैक्सटाइल पर सोशल डिस्टेसिंग की अवहेलना मिली। बिना मास्क पहने कई ग्राहक दुकान पर खरीददारी कर रहे थे। इस पर तत्काल दोनों दुकानों को 48 घंटे के लिए सीज कर दिया। टीम को सदर बाजार, लोहा बाजार, सब्जी मंडी के निरीक्षण में कई लोग बिना मास्क घूमते और खरीददारी करते मिलेे। ऐसे 19 लोगों पर कुल 2 हजार 5 सौ रुपए का जुर्माना किया। नगरपरिषद आयुक्त रविन्द्र यादव ने बताया कि बुधवार को भी नगरपरिषद की टीम ने शहर के विभिन्न बाजारों व मोहल्लों में जाकर पात्र लोगों को कोविड-19 टीकाकरण के लिए समझाया। वहीं मुख्यमंत्री के संदेश वाले कोरोना जागरूकता पोस्टर वितरित किए।
सवाईमाधोपुर में दुकान सीज करते एसडीएम एवं टीम।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो