script25 घंटे बाद रेस्क्यू टीम को मिला बालक का शव, डूबने से हुई मौत | 25 hours later, rescue body found dead boy, drowning | Patrika News

25 घंटे बाद रेस्क्यू टीम को मिला बालक का शव, डूबने से हुई मौत

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 15, 2019 01:04:34 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

25 घंटे बाद रेस्क्यू टीम को मिला बालक का शव, डूबने से हुई मौत

25 घंटे बाद रेस्क्यू टीम को मिला बालक का शव, डूबने से हुई मौत

Crime news sawai madhopur

खण्डार. ग्राम पंचायत नायपुर के गांव खटकड़ में रविवार को बनास नदी में डूबे 12 वर्षीय बालक का शव मिल गया। थानाधिकारी रामसिंह यादव ने बताया कि खटकड निवासी खुशीराम पुत्र रमजू उर्फ रामजीलाल कीर रविवार सुबह 9 बजे अपने दोस्तों के साथ बनास नदी पर नहाने गया था। इस दौरान उसका पैर पत्थरों के बीच फंस गया । इससे बालक पानी में डूब गया। सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बालक की तलाश की। बालक के नहीं मिलने पर प्रशासन को सूचना दी। प्रशासन व ग्रामीणों ने रविवार को रात 8 बजे तक रेस्क्यू टीम की मदद से सर्च आपरेशन किया, लेकिन बालक का पता नहीं चला सका। सोमवार सुबह फिर से सर्च आपरेशन चलाया। दो घंटे की बाद करीब एनडीआरएफ की टीम को बालक का मिल गया।

शव मिले ही छाया सन्नाटा
तहसीलदार देवीसिंह ने बताया कि रविवार को किशोर को मगरमच्छ ले जाने की आंशका थी, लेकिन सोमवार को बालक का शव मिलने के बाद उसके डूबने की पुष्टि हुई है। तहसीलदार ने बताया कि मुख्यंमत्री दुर्घटना योजना के तहत परिजनों को मुआवजा दिलवाने का प्रयास के बारे में बताया। शव का सीएचसी में पोस्टमार्टम करवा परिजनों का सौंप दिया। इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी भी मौजूद थे।

-बालक के शरीर पर कहीं पर भी कोई चोट का निशान नहीं है। बालक की मौत डूबने से ही हुई है।
रामराज मीणा, सीएचसी प्रभारी, खंडार

-बालक की मौत पानी में डूबने से हुई है। रेस्क्यू टीम की मदद से बालक के शव को बाहर निकाला गया।
रतनलाल अटल, उपखण्ड अधिकारी, खंडार

ट्रेंडिंग वीडियो