295 शिक्षकों के स्थायीकरण के आदेश

295 शिक्षकों के स्थायीकरण के आदेश
सीईओ जिला परिषद की अध्यक्षता में स्थापना समिति की बैठक में निर्णय
सवाईमाधोपुर. जिले के 295 तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थायीकरण आदेश शुक्रवार को जारी कर दिए गए। जिला स्थापना समिति की शुक्रवार को आयोजित बैठक में अनुमोदन के बाद जिला परिषद कार्यकारी अधिकारी आरएस चौहान ने बतौर प्रशासक आदेश जारी किए।

By: rakesh verma

Published: 12 Feb 2021, 08:19 PM IST

295 शिक्षकों के स्थायीकरण के आदेश
सीईओ जिला परिषद की अध्यक्षता में स्थापना समिति की बैठक में निर्णय
सवाईमाधोपुर. जिले के 295 तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थायीकरण आदेश शुक्रवार को जारी कर दिए गए। जिला स्थापना समिति की शुक्रवार को आयोजित बैठक में अनुमोदन के बाद जिला परिषद कार्यकारी अधिकारी आरएस चौहान ने बतौर प्रशासक आदेश जारी किए। बैठक में जिला कलक्टर प्रतिनिधि के रूप में सहायक कलक्टर रघुनाथ एवं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक राधेश्याम मीणा मौजूद रहे। स्थायीकरण आदेश जारी होने के बाद शिक्षकों को राहत मिली है। शिक्षा निदेशक बीकानेर के आदेश पर रिक्त सीटों पर 13 शिक्षकों की नियुक्ति भी की गई।
दस माह से अटका हुआ था
शिक्षकों ने बताया कि तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2016 के शिक्षकों का परीवीक्षा काल समाप्त हुए दस माह से अधिक का समय हो गया था। इन शिक्षकों द्वारा शाला दर्पण पर स्थायीकरण आवेदन कर रखा था। लेकिन जिला स्थापना समिति की बैठक में अनुमोदन नहीं होने से अटका हुआ था।
इनका कहना है...
शिक्षकों की ओर से इस बारे में मांग की गई थी। मामला संज्ञान में आने के बाद जिला स्थापना समिति की बैठक में स्थायीकरण के आदेश जारी कर दिए गए।
आरएस चौहान, सीईओ,
जिला परिषद सवाईमाधोपुर

rakesh verma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned