43 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव

-आंकड़ा बढकऱ 1656 पर पहुुंचा

By: Arun verma

Published: 21 Nov 2020, 09:14 PM IST

सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भी 43 जनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। ऐसे में अब कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढकऱ 1656 पर पहुंच गया।

सीएमएचओ डॉ.तेजराम मीणा ने बताया कि सवाईमाधोपुर विजय नगर से 55 वर्षीय पुरुष, शहर सवाईमाधोपुर से 58 वर्षीय पुरुष, हाऊसिंग बोर्ड से 62, 34 वर्षीय पुरुष व 55 वर्षीय महिला, कोतवाली से 59 वर्षीय पुरुष, मोंटी रोड से 56 वर्षीय पुरुष, विराट नगर से 28 वर्षीय महिला ।

भगवतगढ़ से 38 वर्षीय पुरुष व 25 वर्षीय महिला, गंगापुरसिटी सालोदा मोड से 23, 34 वर्षीय पुरुष, रेलवे स्टेशन से 62 वर्षीय पुरुष, सैनिक नगर से 54 वर्षीय पुरुष, मोरपा से 25 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पांच पॉजिटीव मिले
चौथ का बरवाड़ा. उपखंड क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण के मामले फिर से सामने आने से प्रशासन में हडक़ंप मच गया है। शुक्रवार देर रात को आई रिपोर्ट में पांच कोरोना पॉजिटीव केस सामने आए।

चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि गत दिनों एक कोरोना पॉजिटीव केस मिलने के बाद 19 लोगों की सैंपलिंग की गई थी, जिसमें पांच लोग कोरोना पॉजिटीव मिले हैं। वहीं 14 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है।

कोरोना जांच: गम्भीरा गांव में रैंडम सैम्पलिंग, 30 व्यक्तियों के लिए सैंपल
भाड़ौती. समीपवर्ती गंभीरा गांव में शनिवार को चिकित्सा विभाग की टीम ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए रेंडम सैम्पलिंग की। इस दौरान 30 लोगों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए।

चिकित्सा विभाग की टीम में हरफूल गुर्जर एलटीएजीएनएम रेखा मीणा, एलएचवी मोनिका मीणा, जीएनएम कविता वर्मा, हरिमोहन मीना, स्वीपर मुकेश गोयर एवं आशा सहयोगिनी रमा शर्मा आदि शामिल थे। दल सदस्यों ने घर-घर जाकर लोगों के सैंपल लिए।

गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा के निर्देशानुसार रेंडम सैम्पलिंग का कार्य किया जा रहा है, जिसके चलते लगातार चिकित्सा विभाग के सैम्पलिंग कर कोरोना संक्रमण रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Arun verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned