चोरी के संदेह में 6 पकड़े, देशी कट्टा मिला

चोरी के संदेह में 6 पकड़े, देशी कट्टा मिला
खंडार थाने में संदिग्ध लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

Rakesh Verma | Updated: 14 Jul 2019, 02:34:15 PM (IST) Sawai Madhopur, Sawai Madhopur, Rajasthan, India

चोरी के संदेह में 6 पकड़े, देशी कट्टा मिला

खंडार. उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम गंडावर बोहना क्षेत्र में एक जीप में सवार 6 लोग घूमते मिले। ग्रामीणों ने चोरों की आशंका से पुलिस को सूचना देकर उन्हें पकड़वा दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद उन्हें दान मांगने वाले बताया तथा उनके पास से मात्र गेहूं से भरा एक कट्टा बरामद हुआ। जानकारी के अनुसार गंडावर बोहना रोड पर खेत पर बने कन्हैया मीणा के मकान पर एक जीप में सवार होकर सोनू पुत्र शेरसिंह, जगतार सिंह पुत्र लखविन्दर सिंह, सत्यपाल पुत्र भहिल्या सिंह व सुखनैन सिंह पुत्र दलजीत सिंह, गुरदीप सिंह पुत्र जगत सिंह, शेरसिंह पुत्र जगतराम निवासी थाना खैरथल जिला अलवर आए जिन्होंने साफे पहन रखे थे। कुछ ने नकाब की तरह अपने चेहरे ढक रखे थे। खेत पर केवल महिलाएं ही थीं।

उन्होंने अनाज मांगने पर 20 किलो गेंहू दिया। इसके बाद उन लोगों द्वारा स्थानीय सरपंच व प्रभावशाली लोगों के बारे में पूछताछ की, जिससे महिलाओं को शक हो गया। उन्होंने लोगों को गांव में फोन कर बुला लिया। ग्रामीणों ने उन्हें बोहना रोड पर रोक कर पूछताछ की तो वे आपस में एक दूसरे से उलझ पड़े। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची खंडार पुलिस ने उन्हें पकड़ कर थाने ले आई। जांच पड़ताल के बाद शांति भंग में पाबंद कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned