धार्मिकस्थल में 8 वर्षीय बालिका से बलात्कार

छेड़छाड़ के तीन व बलात्कार का एक आरोपी गिरफ्तार

By: Arun verma

Published: 10 Sep 2020, 09:31 PM IST

सवाईमाधोपुर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में नाबालिग से बलात्कार का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ग्रामीण इलाके के ही एक धार्मिक स्थल से 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची से बलात्कार का शर्मनाक मामला सामने आया है।
पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना पांच सितंबर की बताई गई है। पुलिस के अनुसार रिपोर्ट में आरोप लगाया कि गांव का ही 50 वर्षीय आरोपी व्यक्ति बेटी को प्रसाद देने के बहाने धार्मिक स्थल में ले गया। जहां उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच आरपीएस अधिकारी को जांच सौंपी है। इधर, देर शाम पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

सरकारी अस्पताल में नाबालिग से बलात्कार का एक आरोपी गिरफ्तार
सवाईमाधोपुर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में नाबालिग से बलात्कार के मामले में पुलिस ने पूछताछ के बाद गुरुवार सुबह एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपी से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि गत मंगलवार रात सरकारी अस्पताल के मुख्य द्वार पर ताला लगा कर अस्पताल भवन के अंदर नाबालिग लडक़ी से बलात्कार करने का मामला सामने आया था। इस सम्बंध में पीडि़ता के पिता ने सम्बंधित पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने गुरुवार को सम्बंधित सरकारी अस्पताल का मौका देखा। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया।

अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में अन्य स्टाफ कर्मियों की संलिप्तता के तारों को जोड़ कर देख रही है। इधर, घटना के बाद जिला चिकित्सा प्रशासन भी हरकत में आ गया है। अब चिकित्सा प्रशासन ने विभागीय स्तर पर भी जांच करने के निर्देश दे दिए हैं।

छेड़छाड़ के तीन आरोपी गिरफ्तार
खंडार. थाना पुलिस ने गुरुवार को छेड़छाड़ के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। खंडार थाना अधिकारी विनोद कुमार ने बताया थाना क्षेत्र के गंगानगर गांव के पास सवाई माधोपुर-श्योपुर रोड पर एक पेट्रोल पंप पर गत 31 अगस्त को दोपहर नाबालिग लड़कियों के कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की थी।

इस दौरान लड़कियों के परिजनों ने मारपीट भी की गई थी। मामले में आरोपी जमशेद खान, राहिल खान व जाकिर हुसैन निवासी छान को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट व आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

Arun verma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned