script94 students got vaccine in college | कॉलेज में 94 विद्यार्थियों को लगाई वैक्सीन | Patrika News

कॉलेज में 94 विद्यार्थियों को लगाई वैक्सीन

कॉलेज में 94 विद्यार्थियों को लगाई वैक्सीन

सवाई माधोपुर

Published: January 10, 2022 08:24:49 pm

सवाईमाधोपुर. शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय में एनसीसी एवं एनएसएस के संयुक्त तत्वावधान में कोविड टीकाकरण का शिविर हुआ।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ओपी शर्मा ने बताया कि शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बजरिया से आए स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड -19 टीकाकरण का कार्य किया। इसमें 94 छात्र-छात्राओं का वैक्सीनेशन किया। उन्होंने कहा कि किशोरों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए टीकाकरण आवश्यक है। इस अवसर पर एनसीसी अधिकारी मुसव्विर अहमद, एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी मीठालाल मीना, डॉ. प्रेम सोनवाल, शाहिद जैदी, शकील अहमद मौजूद थे।
पीजी कॉलेज में कल से शुरू होगी ऑनलाईन पढ़ाई
सवाईमाधोपुर. कॉरोना के ओमिक्रॉन वेरिएन्ट के बढ़ते मामलों को देखते हुए आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा राजस्थान जयपुर की ओर से 12 जनवरी से ज्ञानदूत कार्यक्रम का द्वितीय चरण प्रारंभ किया जा रहा है। शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ओपी शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से ऑललाईन कक्षाएं शुरू की जाएगी। इसमें महाविद्यालय के कला, वाणिज्य, विज्ञान एवं कृषि संकाय के विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम पर आधारित विषय वस्तु का ऑनलाईन ई-कंटेन्ट्स तैयार कर पाठ्यक्रम पूर्ण करवाया जाएग, ताकि विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण पाठ्य सामग्री के साथ-साथ कोविड की परिस्थितियों में सुरक्षा के साथ अध्ययन का अवसर मिल सकें। यह ऑनलाईन कक्षाएं नि: शुल्क होगी। इसमें महाविद्यालय के सभी छात्र-छात्राएं अपना पंजीयन करा सकते है। साथ ही इसमें विद्यार्थियों की अकादमिक समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रॉब्लम सोल्विंग सेशन भी लाइव आयोजित कराए जाएंगे। ज्ञानदूत कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए महाविद्यालय स्तर पर एक समिति गठित की गई है। साथ ही एक हेल्प लाइन भी बनाई है।

कॉलेज में 94 विद्यार्थियों को लगाई वैक्सीन
सवाईमाधोपुर.शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय में मौजूद चिकित्सा टीम व मौजूद महाविद्यालय स्टॉफ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकातत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal LoanPriyanka Chopra Surrogacy baby: तस्लीमा ने वेश्यावृत्ति, बुरका से की सरोगेसी की तुलनाराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 23 January 2022: सिंह राशि वालों के मन में प्रसन्नता रहेगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददब्रेंडन टेलर का खुलासा, इंडियन बिजनेसमैन ने किया ब्लैकमेल; लेनी पड़ी ड्रग्ससंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतइलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करना अब नहीं पड़ेगा महंगा, IIT ने तैयार की नई तकनीक, लागू होने पर EV भी हो सकते हैं सस्तेहरियाणा में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहाMPPSC Recruitment : चिकित्सा के क्षेत्र में कई पदों पर निकलीं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.