scriptA famous businessman absconding, lakhs of farmers' rupees drowned | एक नामी व्यापारी फरार, किसानों के लाखों रुपए डूबे | Patrika News

एक नामी व्यापारी फरार, किसानों के लाखों रुपए डूबे

एक नामी व्यापारी फरार, किसानों के लाखों रुपए डूबे
बहरावण्डा थाना पहुंचे किसान, मामला दर्ज क

सवाई माधोपुर

Published: April 07, 2022 12:33:51 pm

एक नामी व्यापारी फरार, किसानों के लाखों रुपए डूबे
किसानों की जिंस के पैसे लेकर फरार हुआ व्यापारी
बहरावण्डा थाना पहुंचे किसान, मामला दर्ज कराया
बालेर. क्षेत्र के कई गांवों के किसानों की कृषि जिंस खरीदकर एक व्यापारी बिना दाम चुकाए ही व्यापारी फरार होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ग्रामीणों ने बहरावण्डा कलां थाने में आरोपी व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थाना पुलिस ने बताया कि किसानों की रिपोर्ट पर मुकेश पुत्र शंभू गोयल के खिलाफ धोखधड़ी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।
एक नामी व्यापारी फरार, किसानों के लाखों रुपए डूबे
एक नामी व्यापारी फरार, किसानों के लाखों रुपए डूबे
थाने पर पहुंचे कई गांवों के ग्रामीणउपखंड खण्डार क्षेत्र के गाँव कानेटी, बांगडदा, बाजोली, चित्तोला, मोरोज, वीरपुर, कोसरा, काकारोली व क्यारदा आदि कई गांवों के किसान बुधवार को थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस का पूरा मामला बताया और आरोपी के खिलाफ रोष जताया। क्षेत्र के पीड़ित किसान केशव, राधेश्याम गुर्जर, मुकट गुर्जर, मुकेश गुर्जर, बदरी गुर्जर, राजेश, देवी लाल, भरत लाल, रामदयाल, रमेश रुपसिंह, रुपनारायण, हीरालाल, काडूराम, गंगाराम, मनफूल, कमल, मोतीलाल, रामफूल, रामसिंह, भजनलाल, रामकल्याण, राजेश, रणजीत बैरवा, बनवारी शर्मा, कैलाश, गिर्राज, हरी, मदरूप, हेमराज व चतरू आदि ने बताया कि व्यापारी मुकेश गोयल क्षेत्र के गांवों में जिंस खरीद-फरोख्त कर था। उसने क्षेत्र के सैंकड़ों किसानों की लाखों रुपए की जिंस खरीदी थी।
फसल के पैसे लेने जाते तो एक-दो दिन की कहताकिसानों ने बताया कि फसल खरीदन के बाद किसान जब व्यापारी के पास पैसे लेने जाते तो एक-दो दिन का नाम लेकर टरका देता था। किसान विश्वास करके आ जाते। क्षेत्र के किसान रुपए लेने के लिए व्यापारी के घर गए तो ताला लगा हुआ था। उसका मोबाइल भी बन्द था। संपर्क करने पर भी उसका कोई अता-पता नहीं चला। किसानों का आरोप है कि व्यापारी किसानों के साथ धोखाधड़ी कर लापता हो गया है। किसानों ने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।
इनका कहना है ....व्यापारी के द्वारा धोखाधड़ी कर किसानों की फसल के रुपए लेकर भागने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। टीम गठित कर मामले की तहकीकात की जा रही। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
अब्दुल रहमान, एएसआई, थाना बहरावण्डा कलां

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलकोलकाता में ये क्या हो रहा... एक और मॉडल Manjusha Niyogi की लाश मिलीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.