scriptA new mode came in the robbery of 20 lakhs from the cashier, many name | खजांची से 20 लाख की लूट में यूं आया नया मोड, खुलेंगे कई नाम | Patrika News

खजांची से 20 लाख की लूट में यूं आया नया मोड, खुलेंगे कई नाम

खजांची से 20 लाख की लूट में यूं आया नया मोड, खुलेंगे कई नाम
पिस्टल तानकर खजानची से 20 लाख की लूट का मामला

सवाई माधोपुर

Published: April 28, 2022 11:48:08 am

खजांची से 20 लाख की लूट में यूं आया नया मोड, खुलेंगे कई नाम
पिस्टल तानकर खजानची से 20 लाख की लूट का मामला
सवाईमाधोपुर. प्रधान डाकघर के खजानची को रोककर मारपीट कर सीने पर पिस्टल तानकर 20 लाख रुपए की लूट के मामले में दूसरे दिन बुधवार को पुलिस के हाथ खाली रहे। लेकिन नया मोड ये आया है कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। कैमरों में उनकी फोटा आ गई है। मानटाउन थानाधिकारी जगदीश भारद्वाज ने बताया कि आदर्श नगर स्थित राजकीय गीता देवी आदर्श बालिका माध्यमिक विद्यालय के पास लगे अभय कमाण्ड के कैमरों में तीन संदिग्ध आरोपियों के फुटेज दिखे है। ऐसे में उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने जिले के सूरवाल, करमोदा, मलारना डूंगर, बौंली, गंगापुर सिटी सहित कई इलाकों में दबिश दी, वहीं संदिग्धों से पूछताछ की। जल्द ही पुलिस को सफलता मिलने वाली है।
हालांकि एसपी सुनील कुमार विश्नोई के निर्देश पर आरोपियों की तलाश के लिए मंगलवार देर रात को पांच अधिकारियों के नेतृत्व में जिले के विभिन्न थानों से करीब दो दर्जन पुलिसकर्मियों की टीम बनाई है, जो आरोपियों तलाश में जुटी है। गौरतलब है कि मंगलवार सुबह प्रधान डाकघर के डाक सहायक बृज बहादुर शर्मा खजांची से तीन युवक मारपीट कर पिस्टल तानकर 20 लाख रूपए लूट ले गए थे।
खजांची से 20 लाख की लूट में यूं आया नया मोड, खुलेंगे कई नाम
खजांची से 20 लाख की लूट में यूं आया नया मोड, खुलेंगे कई नाम
इनको किया टीम में किया शामिल

आरोपियों की तलाश के लिए मानटाउन थानाधिकारी जगदीश भारद्वाज, उपनिरीक्षक शैतान सिंह, एएसआई गिर्राज प्रसाद, दौलत सिंह, हैड कांस्टेल लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। यह टीम जिले सहित अन्य जिलों में दबिश दी गई है। इसमें आरोपियों की धरपकड़ में जिले के विशेष दक्षता प्राप्त कांस्टेबलों को शामिल किया गया है।
इनका कहना है...

अभय कमाण्ड कैमरों में आए संदिग्धों के फुटेज वाले आरोपियों की तलाश जारी है। पांच अधिकारियों के नेतृत्व में करीब दो दर्जन पुलिस कर्मी आरोपियों की तलाश में लगे हुए है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
जगदीश भारद्वाज,

थानाधिकारी मानटाउन।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.