scriptपीएम दौरे की तैयारी को लेकर कलक्टर ने ली बैठक | About the preparation of PM tour, Collector meets Lee | Patrika News

पीएम दौरे की तैयारी को लेकर कलक्टर ने ली बैठक

locationसवाई माधोपुरPublished: Jul 04, 2018 12:56:23 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

जिला कलक्ट्रेट परिसर सभागार में जिला कलक्टर पीसी पवन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयपुर प्रस्तावित दौरे को लेकर सवाईमाधोपुर अधिकारियों की बैठक।

pm modi

pm modi

सवाईमाधोपुर . जिला कलक्ट्रेट परिसर सभागार में मंगलवार को जिला कलक्टर पीसी पवन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयपुर प्रस्तावित दौरे को लेकर सवाईमाधोपुर एडीएम महेन्द्र कुमार लोढ़ा, गंगापुरसिटी एडीएम, एसडीएम, बीडीओ एवं अन्य विभागों के अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में दौरे को लेकर चर्चा की गई। कलक्टर ने योजना के लाभार्थियों की सूचना एकत्रित करना, उनको ले जाने के लिए बस रूट चार्ट तैयार करना, बस पाइंट निर्धारित करना एवं समय पर जयपुर में सभास्थल अमरूदों का बाग में पहुंचाने को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए।
प्रदेशाध्यक्ष तथा प्रभारी सचिव को भेजा ज्ञापन
सवाईमाधोपुर. माली समाज के लोगों ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सहप्रभारी सचिव देवेन्द्र यादव को ज्ञापन भेजकर आगामी विधानसभा चुनाव में गंगापुरसिटी से माली समाज के किसी सदस्य को पार्टी उम्मीदवार बनाने की मांग की है।
पूर्व जिला परिषद सदस्य रामसहाय माली सहित अनेक लोगों ने हस्ताक्षर करके भेजे ज्ञापन में उल्लेख किया है कि करौली, धौलपुर, सवाईमाधोपुर सहित चंबल एरिया के जिलों में माली समाज की कांग्रेस की ओर से उपेक्षा ही की जाती रही है।
NEWS: दिल्ली में पावर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसलाः चुनी हुई सरकार चलाएगी दिल्ली, एलजी को बड़ा झटका

इस एरिया की 32 विधानसभा सीटों पर वर्ष1952 से कभी माली जाति के सदस्य को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है। जबकि अन्य पार्टियां टिकट देती रही हैं जिनको सफलता भी मिली है। इन 32 क्षेत्रों में समाज के मतदाताओं की संख्या 5 लाख से अधिक है। पत्र में गंगापुरसिटी से माली समाज को कांग्रेस टिकट देने पर जोर देते हुए बताया गया है कि यहां इस समाज के मतदाताओं की तादाद 25 हजार के लगभग है। अनुसूचित जाति-जनजाति सहित अन्य समाज भी इस जाति के पक्ष में सहजता से जुड़ जाते हैं। माली समाज के लोगों का कहना है कि उनके समाज को राजनीतिक संबल दिएजाने पर कई इलाकों में पार्टी को लाभ मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो