scriptअवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार | Accused with illegal weapon arrested | Patrika News

अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

locationसवाई माधोपुरPublished: Nov 21, 2020 09:30:44 pm

Submitted by:

Subhash

अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास थाने में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

सवाईमाधोपुर.बामवास थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गत शुक्रवार को लूट के मामले में फरार चल रहे वांछित अपराधी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार वांछित आरोपी कमल मीना निवासी दातासूती थाना बामनवास को अवैध देशी लोडेड कटटा मय जिन्दा कारतूस के गिरफ्तार किया।
करौली व अन्य जिलों में कर चुका था वारदातें
आरोपी थाना क्षेत्र के अलावा अन्य जिलों यथा करौली आदि में भी बारदाते कर चुका है। आरोपी ने अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर एक माह पहले ही हिण्डौन थाना क्षेत्र के गांव फैलीकापुरा से भी एक व्यक्ति का अपहरण किया था। इसमें भी उक्त आरोपी फरार चल रहा था। इधर, मुखबिर की सूचना पर बामनवास थानाधिकारी बृजेश मीना मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान हैड कांस्टेबल रामवीर, कांस्टेबल हनुमान आदि के साथ बदमाश की तलाश की। कार्रवाई के दौरान आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी लोडेड कटटा मय कारतूस बरामद किया।
ये था मामला
पुलिस के अनुसार नीरज सिंह पुत्र रामधन सिह निवासी गंगापुरसिटी ने थाना बामनवास पर एक प्रकरण दर्ज कराया था। इसमें बताया कि वह गंगापुरसिटी से दातासूती पंचायत चुनाव सामग्री देने गया था। वापस आते समय रात दस बजे अज्ञात तीन बदमाशों ने कटटे का भय दिखाकर उसके साथ लूटपाट की। इसके बाद पीडि़त ने 23 सितम्बर को बामनवास थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने धारा 187/20 धारा 392 आईपीसी में मामला दर्ज किया। उक्त प्रकरण में आरोपी हरेन्द्र कुमार को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। प्रकरण में कमल दातासूती व राहुल मीना फरार चल रहे थे । इनमें कमल दातासूती अपने अन्य साथियों के साथ रास्ते में आम लोगो को हथियार का भय दिखाकर लूटपाट करता था एवं अपहरण कर फिरौती लेने जैसे अपराध भी करता था। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो