scriptहनी ट्रेप मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार | accused woman arrested in honey trap case | Patrika News

हनी ट्रेप मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार

locationसवाई माधोपुरPublished: Jan 29, 2022 09:47:27 am

Submitted by:

Subhash

बाटोदा थाना पुलिस ने शुक्रवार को हनी ट्रेप मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी महिला प्रकाशी पत्नी प्रेमराज मीणा निवासी सेंगरपुरा करौली है।

हनी ट्रेप मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार

हनी ट्रेप मामले में आरोपी महिला गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर. बाटोदा थाना पुलिस ने शुक्रवार को हनी ट्रेप मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी महिला प्रकाशी पत्नी प्रेमराज मीणा निवासी सेंगरपुरा करौली है।
ये था मामला
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बिछोछ निवासी बत्तीलाल मीणा ने रिपोर्टदर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि उसका बेटा मुनिराज रेलवे टिकट कलक्टर के पद पर कार्यरत है। सीमा नाम की महिला ने मोबाइल पर सम्पर्क बनाकर दोस्ती कर शारीरिक संबंध बनाकर उसके बेटे से 40 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर महिला ने सपोटरा थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रकरण व क्रास प्रकरण में जांच में सबूतों व कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी महिला व अन्य पांच-छह सहयोगी द्वारा पीडि़त बत्तीलाल के पुत्र मुनिराज के साथ मित्रता कर सहमति से शारीरिक संबंध बनाने के बाद 40 लाख रुपए की मांग की थी। नहीं देने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
इस प्रकार दिया घटना को अंजाम
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला व उसके अन्य सहयोगी कर्मचारी व्यापारी की आर्थिक स्थिति व आचरण व मोबाइल नम्बरों की जानकारी प्राप्त कर आरोपी महिला के माध्यम से लगातार मोबाइल पर बातें करवाकर मित्रता करवाई जाती है। उसके बाद एकांत में मित्रता के नाम पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाए जाते है। शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पूर्व नियोजित योजना के तहत आरोपी महिला के अन्य सहयोगी मौके पर आकर पीडि़त के साथ मारपीट कर गंभीर मुकदमे में फंसाने का भय दिखाकर तत्काल रुपए देने की मांग करते है। राशि नहीं देने पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाकर मुकदमे में राजीनामा करने व मुकदमा वापस लेने के लिए रुपए की मांग करते है।
पूर्व में फंसा चुकी लोगोंं को
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पूर्व में बैंककर्मी, व्यापारी तथा अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के मुकदमे दर्ज करवा चुकी है। दर्ज प्रकरणों के मुकदमों में रुपयों की मांग करने व रुपए लेने के दौरान आरोपी महिला व उसके साथी गिरफ्तार होकर कई बार जेल जा चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो