आदित्य ने फिर लहराया परचम

आदित्य ने फिर लहराया परचम

rakesh verma | Publish: Sep, 05 2018 03:17:49 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

सवाईमाधोपुर. गौतम कॉलोनी निवासी आदित्य बैरवा ने एक बार फिर स्केटिंग में अपना जलवा बिखेरा है। आदित्य ने हाल ही में 22 से 24 अगस्त तक नेपाल में हुई इण्डो नेपाल अन्तर राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में 500 व 100 मीटर में स्वर्ण पदक जीत जिले का नाम रोशन किया है। आदित्य के प्रशिक्षक मनोज कुमार ने बताया कि बताया कि प्रतियोगिता में भारत को कुल आठ पदक मिले। प्रतियोगिता में 500 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इससे पहले भी आदित्य स्केटिंग में कई बार पदक जीत चुके हैं।


नदारद कार्मिकों को मिलेगा नोटिस
सवाईमाधोपुर. एडीएम महेन्द्रसिंह लोढ़ा द्वारा मंगलवार को रवांजना डूंगर में जन सुनवाई एवं रवांजना चौड़ में रात्रि चौपाल में ग्रामीणों की समस्या सुनी। इस दौरान दोनों ही स्थानों पर अधिकांश अधिकारी एवं कर्मचारी नदारद मिले। ऐसे में चौपाल एवं जन सुनवाई से नदारद मिलने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को एडीएम ने कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए है। रवांजना डूंगर में लोगों ने अतिक्रमण की समस्या बताई। राशन डीलर द्वारा समय पर रसद सामग्री का वितरण नहीं करने एवं अन्य शिकायतें दर्ज करवाई। रवांजना डूंगर में पंचायत सचिव, गिरदावर एवं पटवारी के अलावा अन्य कर्मचारी एवं अधिकारी अनुपस्थित मिले। इसी प्रकार रवांजना चौड़ में विकास अधिकारी, पटवारी एवं गिरदावर के अतिरिक्त अन्य अधिकारी कर्मचारी गायब मिलें। कर्मचारियों के चौपाल से नदारद रहने को एडीएम ने गंभीरता से लिया।


होंगे कई कार्यक्रम
सवाईमाधोपुर. शहीद कैप्टन रिपुदमन सिंह राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना की चारों इकाइयों के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को शिक्षक दिवस मनाया जाएगा।


हार से निराश ना हो खिलाड़ी
सवाईमाधोपुर. खिलचीपुर के राउमावि में चल रही 63वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का मंगलवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता में वालीबॉल 17 वर्ष में बिछोछ व 19 वर्ष कुस्तला स्कूल विजेता रहे। मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य घनश्याम बैरागी ने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा है। हार से खिलाडिय़ों को निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि अगली बार जीतने के प्रयास करना चाहिए। अध्यक्षता हनुमान मीणा ने की। अतिथियों ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया। शारीरिक शिक्षक गजेन्द्रपालङ्क्षसह, भागचंद सैनी,गोकुलेन्द्र शर्मा आदि मौजूद थे। इसी प्रकार राबाउमावि शहर में चल रही क्रीड़ा प्रतियोगिता में मंगलवार को कई मुकाबले हुए। प्रधानाचार्य नीरू गोयल ने बताया कि 19 वर्षीय वॉलीबाल में राउमावि भैडोला विजेता रही। दूसरे स्थान पर राउमावि कुस्तला टीम रही।19 वर्षीय हैण्डबॉल में अल्फा सीनियर सैकेण्डरी स्कूल विजेता रही। दूसरे स्थान पर राबाउमावि शहर सवाईमाधोपुर रही। 17 वर्षीय हैण्डबॉल में राउमावि रावल विजेता व सेंट पोल स्कूल उपविजेता रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned