Video: आखिर लोगों ने कर ही दिया रास्ता जाम

Video: आखिर लोगों ने कर ही दिया रास्ता जाम

Ravi Mathur | Publish: May, 18 2018 01:52:14 PM (IST) Sawai Madhopur, Rajasthan, India

पेयजल समस्या से ग्रस्त लोगों ने किया रास्ता जाम
जलदाय विभाग के अभियन्ता और पुलिस मौके पर पहुंची

पानी चाहिए पानी हाथ मत जोड़ो गंगापुर सिटी की संजय कॉलोनी में जल संकट से परेशान महिलाएं पुरुष सड़क पर उतर आए। बजरिया स्थित सड़क पर पहुंच लोगों ने प्रदर्शन किया । जलदाय विभाग के खिलाफ नाराजगी जताई और जल संकट के समाधान की मांग की । महिलाओं का कहना था कि एक महीने से कॉलोनी में पानी नहीं आ रहा है । गर्मी का मौसम होने के बावजूद उन्हें जल संकट से निजात नहीं दिलाई जा रही। पानी को लेकर सुबह से शाम तक दौड़-धूप करनी पड़ रही है। लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। आक्रोशित महिलाओं का कहना था कि बार-बार समस्या से अवगत कराने के बावजूद भी जलदाय विभाग के अधिकारी व प्रशासनिक नुमाइंदे सुनवाई करने को तैयार नहीं हैं। आक्रोशित महिलाओं को समझाने कोतवाली पुलिस पहुंची ।

महिलाओं ने उन्हें भी खरी खरी सुनाई । पुलिस ने हाथ जोड़कर उनको समझाने की कोशिश भी की । पर महिलाओं ने साफ कहा कि हाथ मत जोड़ो हमें पानी चाहिए। हाथ जोड़ने से प्यास नहीं बुझती कॉलोनी में पर्याप्त पानी की जल आपूर्ति की व्यवस्था होनी चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned