scriptAjay Parimal and Asha Parikh did Ranthambore tour | अजय पारिमल व आशा पारीख ने कि या रणथम्भौर भ्रमण | Patrika News

अजय पारिमल व आशा पारीख ने कि या रणथम्भौर भ्रमण

आशा पारीख ने दोनों पारियों में किया भ्रमण

सवाई माधोपुर

Published: February 23, 2022 06:12:45 pm

सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर में इन दिनों जमावड़ा लगा हुआ है। सेलीब्रिटीज रणथम्भौर में बाघ बाघिनों की अठखेलियों का आनंद ले रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को सुबह व शाम दोनों पारियों मेे पारिमल ग्रुप से जुडे अजय परिमल ने परिवार के साथ भ्रमण किया। वहीं गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री आधा पारीख ने भी दोनों पारियों में रणथम्भौर का भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान बाघ बाघिनों की अठखेलियां देखकर दोनों सेलीब्रिटीज रोमांचित हो उठी। उन्होंने बाघ बाघिनों की अठखेलियों को कैमरे में भी कैद किया। गौरतलब है कि अजय पारिमल 19 फरवरी से रणथम्भौर में रूके हुए हैं। वहीं आशा पारीख का रणथम्भौर भ्रमण का कार्यक्रम बताया जा रहा है।
पर्यटकों की बढ़ी आवक
पूर्व में कोरोना की तीसरी लहर के कारण रणथम्भौर में पर्यटकों की आवक में कमी आ गई थी लेकिन अब कोरोना के मामलों में गिरावट आने और कोरोना संक्रमण की रफ्तार मेंं कमी आने के कारण अब एक बार फिर से रणथम्भौर में पर्यटकों की आवक में इजाफा हो गया है। वहीं रणथम्भौर में एक बार फिर से पर्यटकों की आवक बढऩे से रणथम्भौर के पर्यटन व्यवसासियों के चेहरे खिल गए हैं। साथ ही वन विभाग की आय में भी इजाफा होने लगा है। गौरतलब है कि सवाईमाधोपुर का रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान बाघों की अधिक साइटिंग होने के कारण देशी विदेशी पर्यटकों की पहली पसंद है।
बाहरी जोनों में भी बढ़ी पदचाप
वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि रणथम्भौर में बाघों का कुनबा बढऩे के साथ ही इन दिनोंं अब रणथम्भौर के बाहरी जोन (6-10) में भी बाघ बाघिनों के मूवमेंट में इजाफा हुआ है। इन दिनों रणथम्भौर के बाहरी जोनो में भी पर्यटकों को बाघ बाघिनों की खूब साइटिंग हो रही है।
अजय पारिमल व आशा पारीख ने कि या रणथम्भौर भ्रमण
अजय पारिमल व आशा पारीख ने कि या रणथम्भौर भ्रमण

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.