script-जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव | Another corona positive in the district | Patrika News

-जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव

locationसवाई माधोपुरPublished: May 26, 2020 10:29:09 pm

Submitted by:

rakesh verma

गंगापुरसिटी/सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गंगापुरसिटी में मंगलवार को शहर के आर्य समाज मंदिर के पास मुनीम पाड़ा निवासी एक 62 वर्षीय महिला कोरोना पॉजीटिव मिली है। महिला का जयपुर स्थित महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार के दौरान 25 मई को सैम्पल लिया गया था।

Another corona positive in the district

Gangapurcity. Officers of the police-administration taking stock in the infected woman’s housing area.


-जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव
-शहर के मुनीम पाड़ा इलाके में 62 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव
गंगापुरसिटी/सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गंगापुरसिटी में मंगलवार को शहर के आर्य समाज मंदिर के पास मुनीम पाड़ा निवासी एक 62 वर्षीय महिला कोरोना पॉजीटिव मिली है। महिला का जयपुर स्थित महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार के दौरान 25 मई को सैम्पल लिया गया था। इसकी जांच रिपोर्ट 26 मई को दोपहर मेें आई है। महिला का जयपुर में उपचार चल रहा है। बता दें कि जिले में अब तक 19 व्यक्ति कोरोना पाजिटिव आ चुके है। इनमें से 13 जने रिकवर हो चुके हैं। साथ ही एक व्यक्ति मौत हो चुकी है। जिला कलक्टर नन्नूमल पहाडिय़ा के अनुसार जिले में अब तक 3779 जनों के सैंपल लिए गए। जिनमें से 3755 की जांच रिपोर्ट आ चुकी है। वहीं 24 की जांच रिपोर्ट शेष है।(ब.उ.)
केस हिस्ट्री
मुख्य ब्लॉक चिकित्साधिकारी डॉ. बत्तीलाल मीना ने बताया कि आर्य समाज मंदिर मुनीम पाड़ा निवासी 62 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला हाइपरटेंशन की पेसेंट थी। इसके चलते महिला 24 मई को सामान्य चिकित्सालय में दिखाने गई। यहां ड्यूटी पर तैनात एक चिकित्सक ने उसे किडनी, ब्लड शुगर आदि की जांच कराने को कहा। साथ ही इन्जेक्शन व ड्रिप लगवाने को कहा। इस पर महिला ने केवल इन्जेक्शन लगवाया। बाद में किसी परिचित के कहने पर जयपुर स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में 25 मई को भर्ती कराया। जहां महिला की अन्य जांचों के साथ कोरोना सैम्पल भी लिया गया। 26 मई दोपहर में महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इससे पहले करीब एक पखवाड़े पहले महिला का जयपुर रोड स्थित एक निजी हॉस्पीटल में भी इलाज के लिए जाना बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो