scriptहथियारबंद बदमाशों ने रात के अंधेरे में गोठडा गांव में मचाया आतंक | Armed miscreants created terror in Gothda village in the dark of night | Patrika News

हथियारबंद बदमाशों ने रात के अंधेरे में गोठडा गांव में मचाया आतंक

locationसवाई माधोपुरPublished: May 26, 2022 08:05:55 pm

Submitted by:

rakesh verma

हथियारबंद बदमाशों ने रात के अंधेरे में गोठडा गांव में मचाया आतंक

हथियारबंद बदमाशों ने रात के अंधेरे में गोठडा गांव में मचाया आतंक

हथियारबंद बदमाशों ने रात के अंधेरे में गोठडा गांव में मचाया आतंक

हथियारबंद बदमाशों ने रात के अंधेरे में गोठडा गांव में मचाया आतंक

खंडार. थाना क्षेत्र के गोठडा गांव में बुधवार रात हथियार बंद नकाबपोशों ने एक ही रात में तीन मकानों को निशाना बनाया। लाखों की नकदी व जेवरात को पार किया। ग्रामीण रामबाबू जाट, रामहरि जाट, रामलखन आदि ने बताया कि गोठडा गांव में पीडित बुद्विप्रकाश चौधरी मकान की छत पर सो रहा था। पीडित की पत्नी नीचे मकान में सो रही थी। रात्रि करीब 1 से 2बजे के बीच में अज्ञात लोगों ने मकान के पीछे से छत पर चढकर जीने के रास्ते से कमरे घुस गए और कमरे में रखी सन्दूक में से एक तोला सोने का कुन्डल, सोने की बाडी, 250 ग्राम की चांदी की कनकती, चांदी की पायजेब, चेन अंगूठी, पेंट की जेब में रखे 9750 रुपए नकद ले गए। पीडित के करीब 2लाख 25 हजार रूपए का सामान पार किया।
छत पर चढ़कर अंदर घुसे

इसी प्रकार पवन पुत्र मूलचंद के घर मे भी छत पर चढ़कर कमरे में घुसे। पेटी में रखे एक लाख रुपए चुरा लिए। इसी प्रकार मुरारी पुत्र बद्री के मकान में से चोरों ने गोदरेज की आलमारी व सन्दूक को पार कर दो खेत दूर जाकर सन्दूक और आलमारी का ताला तोडा। चोरी में पीडित के 500 ग्राम की चांदी की कनकती,15 हजार नगद,एक तोला सोने के नथ व टीका,एक तोला सोने की मूरकी, चांदी की कनकती, 2जोडी पाएजेब,एक सोने का मंगलसूत्र, दो जोडी चांदी के कडूल्ये, चांदी का सटके को पार किया। ग्रामीणों ने बताया कि खेतो मे आलमारी का ताला टूटने पर लोग जाग गए। लोगों की आवाज सुनकर चोर अलग अलग दिशा में भागे। ग्रामीणों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन चोरों को नहीं पकड सके। ग्रामीणों ने बताया कि चोरी करने वाला गिरोह था।
तीन बाइक पर आठ लोग थे

जिनके पास 3 मोटर साइकिल व 8 आदमी व हथियार थे। चोरी की घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही चोर फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की घटना का पता लगते ही पुलिस ने बहरावण्डा कलां, बहरावण्डा खुर्द, छाण, रवाजंना डूंगर आदि थानों में नाकाबंदी कर दुपहिया चौपहिया वाहनों की तलाशी ली, लेकिन इसके बाद भी चोरों का सुराग नहीं लगा।
आन्दोलन की चेतावनी

ग्रामीणों ने थानाधिकारी भगवान लाल को थाने में ज्ञापन देकर चोरी की वारदात तीन दिवस में खुलासा कराने की मांग की है । ग्रामीणों ने बताया कि गोठडा में आए दिन ट्यूब वैल की पावर केबल काट जा रही है। अब चोर घरों में घुसने लगे हैं। गोठडा की वारदात तीन दिन में नहीं खुली तो मजबूरन ग्रामीणों को आन्दोलन कर खण्डार सवाई माधोपुर सडक पर जाम लगाएंगे।
इनका कहना है..

गोठडा में चोरी की घटना पर रात 3 बजे मय जाब्ता मौके पर जाकर चोरों का पीछा किया। तीन संदिग्ध लोगों से पूछताछ चल रही है, चोरी की खुलासा जल्द कर दिया जाएगा।
भगवान लाल, थानाधिकारी, खंडार।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो