scriptArrested the absconding accused of firing | फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा | Patrika News

फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा

फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा

सवाई माधोपुर

Published: December 02, 2021 08:52:18 pm

सवाईमाधोपुर. मानटाउन थाना पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए गत दिनों खैरदा स्थित अंबेडकर में एक कार चालक पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपीको न्यायालय में पेश किया। जहां से उसको 16 दिसम्बर तक जेसी रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।
मानटाउन थाना पुलिस के अनुसार आरोपी हरिओम मीणा निवासी चैनपुरा को दौसा से गिरफ्तार किया है। लालसोट पुलिस ने गत दिनों आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद गत बुधवार को मानटाउन थाना पुलिस आरोपी को लेकर थाने पहुंचे और गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। गौरतलब है कि गत दिनों गिरधरपुरा निवासी रामकिशोर मीणा पर गत दिनों हरिओम मीणा सहित अन्य लोगों ने फायरिंग की थी। इसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दौसा, लालसोट, जयपुर सहित कई संबंधित ठिकानों पर दबिश दी थी। आरोपी के खिलाफ जयपुर, लालसोट, मलारना डूंगर थाने में फायरिंग व लूटपाट के मामले दज है। ऐसे में दौसा पुलिस ने आरोपी को दबोचा। मामले में पीडि़त ने दो नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मानटाउन थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से फरार आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।
फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा
सवाईमाधोपुर. मानटाउन थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
दौसा में भी की थी फायरिंग
पुलिस के अनुसार आरोपी हरिओम मीणा ने दौसा में भी फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। वहां फायरिंग के बाद से आरोपी फरार था। ऐसे में सवाईमाधोपुर के साथ दौसा पुलिस भी आरोपी को पकडऩे में जुटी थी। पुलिस आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और संबंधित लोगों से पूछताछ भी की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Coronavirus update: 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 37 हजार नए केस, 488 मौतेंUP Election 2022: पूर्वांचल के 12 हजार बूथों पर होगी निर्वाचन आयोग की पैनी नजर, किसी तरह की गड़बड़ी पलक झपकते होगी दूरClub House Chat मामले में दिल्ली पुलिस कर रही 19 वर्षीय छात्र से पूछताछ, हरियाणा से भी हुई तीन गिरफ्तारियांCorona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकाGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...जानलेवा लहर- 5 दिन की बच्ची समेत कई मौतें, नए केसों में एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ाआजादी के 75 साल बाद जो कहीं नहीं हुआ, वो इस राज्य ने कर दिखायापूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा कोरोना संक्रमित, जानिए कैसी है सेहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.