scriptफायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा | Arrested the absconding accused of firing | Patrika News

फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा

locationसवाई माधोपुरPublished: Dec 02, 2021 08:52:18 pm

Submitted by:

Subhash

फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा

फायरिंग के फरार आरोपी को दबोचा

सवाईमाधोपुर. मानटाउन थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

सवाईमाधोपुर. मानटाउन थाना पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए गत दिनों खैरदा स्थित अंबेडकर में एक कार चालक पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपीको न्यायालय में पेश किया। जहां से उसको 16 दिसम्बर तक जेसी रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।
मानटाउन थाना पुलिस के अनुसार आरोपी हरिओम मीणा निवासी चैनपुरा को दौसा से गिरफ्तार किया है। लालसोट पुलिस ने गत दिनों आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद गत बुधवार को मानटाउन थाना पुलिस आरोपी को लेकर थाने पहुंचे और गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। गौरतलब है कि गत दिनों गिरधरपुरा निवासी रामकिशोर मीणा पर गत दिनों हरिओम मीणा सहित अन्य लोगों ने फायरिंग की थी। इसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे। आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दौसा, लालसोट, जयपुर सहित कई संबंधित ठिकानों पर दबिश दी थी। आरोपी के खिलाफ जयपुर, लालसोट, मलारना डूंगर थाने में फायरिंग व लूटपाट के मामले दज है। ऐसे में दौसा पुलिस ने आरोपी को दबोचा। मामले में पीडि़त ने दो नामजद व दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मानटाउन थाने में मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से फरार आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।
दौसा में भी की थी फायरिंग
पुलिस के अनुसार आरोपी हरिओम मीणा ने दौसा में भी फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। वहां फायरिंग के बाद से आरोपी फरार था। ऐसे में सवाईमाधोपुर के साथ दौसा पुलिस भी आरोपी को पकडऩे में जुटी थी। पुलिस आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और संबंधित लोगों से पूछताछ भी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो