scriptमहिलाओं ने फंदा लगा कर दी जान | The women were killed hinge | Patrika News

महिलाओं ने फंदा लगा कर दी जान

locationसवाई माधोपुरPublished: Feb 20, 2017 08:41:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

दौसा व मानपुर की मानपुरिया ढाणी में घटना।

The women were killed hinge

The women were killed hinge

दौसा. जिले में दो महिलाओं ने फंदा लगाकर जान दी है। जिला मुख्यालय के जयपुर रोड स्थित एक निजी स्कूल के सामने सोमवार सुबह एक महिला ने गृह क्लेश से तंग आकर पंखे से फंदा लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला के भाई की रिपोर्ट पर मर्ग में मामला दर्ज हुआ है। 
 सदर थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि जयपुर रोड स्थित एक निजी स्कूल के सामने निवास करने वाली महिला पदमा (35) पत्नी गिर्राज लुहार ने सुबह कमरे में पंखे से रस्सी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। महिला ने कमरे की कुंदी लगाकर वारदात को अंजाम दिया। 
 महिला की शादी को 20 वर्ष हो गए थे। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के कारण गृह क्लेश बताए जा रहे हंैं। पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। 

ससुर व पति सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज
मानपुर. थाना क्षेत्र की मानपुरिया ढाणी में रविवार रात महिला नेे फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया। मृतका के पिता ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
थाना प्रभारी ने बताया कि मानपुरिया ढाणी निवासी सुनीता (21) ने अपने कमरे में रस्सी का फंदा लगा कर जान दे दी। महिला के पिता भांडारेज निवासी कैलाश ने ससुर, पति व देवर सहित अन्य के खिलाफ दहेज के लिए बार-बार प्रताडि़त करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने सिकराय सामुदायिक अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो